पिली साड़ी भाभी जी ने मचाया गर्दा, किया गजब का डांस, हिला के रख डाला – वीडियो

deshi bhab dance

हल्दी की रसम में भाभी जी ने ढाया कहर किया भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस

आजकल की शादी में हर रस्मों को काफी अच्छी तरह से लोग इंजॉय करते हैं, डांस गानों पर विशेष जोर दिया जाता है, यहां तक कि लोग शादी में होने वाली मेहंदी रस्म के संग बारातियों के डांस तथा जय माल के भी समय अब डांस सीखने को मिलता है, यहां तक की विदाई के समय में भी दुल्हन की बहने काफी अच्छा डांस करती है। परंतु सोशल मीडिया पर अभी एक डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि एक हल्दी सेरेमनी का है। जिसमें घर की मौजूद एक भाभी ने पीले रंग की साड़ी में गजब का डांस प्रस्तुत किया है।

सोशल मिडिया पर भाभी जी ने ढाया कहर 

वैसे आजकल सोशल मीडिया भी प्रसिद्धि पाने का एक नया प्लेटफार्म हो गया है वायरल वीडियो में इस भाभी ने पीले रंग की साड़ी पहनकर भोजपुरी गाना हमार राजा जी दिन में ना बोले पर गजब का डांस किया है, उसके डांस के मूब्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं, उसके द्वारा किए गए डांस का असर इतना ज्यादा है कि लोगों का दिलों का हाल बेहाल हुआ है। वह गजब का कहर ढाते हुए डांस कर रही है।

देखें वीडियो 

इस वायरल वीडियो को हम यूट्यूब चैनल पर Bulbul rani desi mujara पर देख सकते हैं, इसे 59,086 लोगों ने देखा वही 851 लोगों ने पसंद किया किसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” आपका डांस देखने के बाद दिन का चैन और रात की नींद ही गायब हो गई ” वही दूसरे यूजर ने लिखा “मनमोहक नृत्य दिल ही लूट लिया आपने ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उसके डांस की काफी बड़ाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top