महिला पुलिस ने बिना शर्म किये डांस करके मचाई बवाल, वीडियो वायरल 

viral video

पुलिस कर्मियों को समाज का रक्षक कहा गया है, जहां कहीं भी समाज के नियम के विरुद्ध कोई काम होता है या करने की कोशिश की जाती है वहां हमें पुलिस का ही नाम सर्वप्रथम दिमाग में आता है, क्योंकि इनके ही द्वारा समाज में शांति का वातावरण रहता है, पुलिसकर्मियों के संग आज महिला कर्मी भी समाज में बराबरी का शांति बनाने रखने की दावेदार है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वूमेंस डे पर महिला पुलिसकर्मियों ने जबरदस्त धमाल किया है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो एक पुलिस हेड क्वार्टर का लग रहा है जहां पर कई महिला पुलिसकर्मियों के अलावा सिविलियन लोग भी मौजूद है। और वह सभी महिलाएं वह मैंने देखा सेलिब्रेशन कर रहे हैं बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है, जिस भी वहां मौजूद पुलिसकर्मी तथा सामान्य महिलाएं जबरदस्त डांस करती नजर आ रहे हैं। यहां तक कि उन सभी जवान के बीच थाना अध्यक्ष कुसुम लता मीणा जी भी नृत्य करती नजर आ रही है। उन सभी महिला कर्मियों को देखकर उनके प्रति दिन के रूप से आज का रूप काफी भिन्न लग रहा है। उन सभी का चेहरा बता रहा है कि वह आज इस दिन को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं।

देखें वायरल वीडियो 

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट ms trend पेज पर देख सकते हैं। इस वीडियो को अभी तक 11 लाख लोगों ने देखा।वही 4000 लोगों ने पसंद किया।इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,एक यूजर ने लिखा ” समानता के कार्य में यह महिला कर्मी पीछे रहेंगे अपनी ड्यूटी के जगह मौज मस्ती डांस पर ध्यान ज्यादा है वर्दी पर अपने कर्तव्य के पहले चिंता रहने चाहिए, डांस को बाद में किया जा सकता है। महिलाओं को कितना आगे बढ़ाओ वह आदमी के पीछे ही रहेगी ” वही दूसरे यूजर में लिखा ” बहुत अच्छा ” इस प्रकार कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में महिला कर्मियों की बड़ाई की, तो कुछ लोगों ने इसे अच्छा नहीं बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top