ननद को चढ़ाते हुए भाभी ने लगाए जबरजस्त ठुमके तो ननद ने भी दिखाए कमाल

While offering to sister-in-law, sister-in-law danced vigorously

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हर रोज खूबसूरत और एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे ही खूबसूरत और कमाल के होते हैं जिन्हें देखकर देखते ही रह जाएंगे। ऐसे लाजवाब और बेहतरीन डांस वीडियो की भरमार तो रहती है तो देखने वालों की भी कमी नहीं है। लोग डांस के इन वीडियो को देखकर खूब आनंद लेते हुए हैं और इसे पसंद करने के साथ ही इसमें अपने कमेंट से भी देते हैं। एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी ने उसे ऐसा दिखाया कि लोग देखते ही रह गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लोग खूबसूरत वादियों के बीच इकट्ठा हुए हैं इसमें केवल महिलाएं ही हैं और सभी महिलाएं एक घेरा बना बनी हुई है और उसके लिए के वृक्ष में एक भाभी जी पटियाला सूट पहनी हुई डांस करती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं वह लोकगीत “सास ननद मेरी जतन बतावे किस मिस जावा महला मा” पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वह सभी महिलाएं गा रही हैं और हाथों से ताली बजा रही हैं और इसी तरह की थाप पर खड़ी महिला गाते हुए डांस करती नजर आ रही हैं खूबसूरत डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल है। जिसमें लोकगीत पर भाभी ने अपने डांस का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। बिना बैंड बाजे बिना किसी वाद्य यंत्र के यह महिलाएं अपना मनोरंजन तो कर रही रही है सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल जीत ले रही है। अपनी डांस और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ गाने से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Roshni Devi Bishnoi पर शेयर किया गया है। जिसे 1.7k लोगों ने देखा है और इसे पसंद करने के साथ ही इसकी तारीफ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top