फौजी की पत्नी ने जब पंडाल में लगाए ठुमके हैरान हुए लोग

When the wife of the soldier danced in the pandal

डांस का ऐसा कमाल और ऐसा धूम होता है कि अगर डांस नहीं भी आता है तो भी आप झूम जाएंगे। ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है जो कभी-कभी ऐसा शानदार होता है कि जिन्हें डांस नहीं भी आ रहा है उन्हें भी झूमने पर मजबूर कर देता है। कुछ लोग तो भक्ति भजन पर भी ऐसे झूम जाते हैं कि उन्हें देखकर भी और लोगों के अंदर भी डांस करने की इच्छा जाग जाती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें जब एक आंटी ने अपने ठुमको का कमाल दिखाना शुरू किया तो उन्हें देखकर और भाभिया भी मौजूद हूं उस जहां और करने लगी। जबरदस्त डांस जिनका डांस देखकर उनकी सास भी शरमा गई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां आप देख सकते हैं एक पंडाल है उसी पंडाल में लोगों की जबरदस्त भीड़ है भीड़ के बीच में जब भक्ति गाना गाया जाता है तो सभी उसमें रम जाते हैं और सभी बैठे-बैठे तालियां बजाकर झूमने लगते हैं लेकिन एक आंटी से तो बिल्कुल रहा ही नहीं जाता है। वह निकल कर बाहर आती है और स्टेज के सामने भक्ति गाने पर डांस करते हुए दिखने लगती हैं । आप देख सकते हैं उन्हें देख कर दो और भी भाग्य पहुंचती हैं अपने ठुमको का कमाल दिखाने लेकिन थोड़ा सा ही कमाल दिखा पाई होंगी भाग्य की सासू मां और उन्हें बैठने का इशारा कर गई।

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया जिसमें आप आंटी के डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे लेकिन भाभियों का भी जवाब नहीं जिन्होंने अपने दो चार ट्रकों से ही लोगों को ऐसा प्रभावित कर दिया कि लोग उनके डांस को और देखना चाह रहे थे। लेकिन वहां भक्ति भजन में विलीन सभी तालियां बजाकर बैठे-बैठे ही झूम रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Abhishek studio Etawah पर शेयर किया गया है। इनका डांस वीडियो ऐसा कमाल का है कि लोग देखते ही रह जायें। इस डांस वीडियो को लोग लगाकर देख रहे हैं पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top