भोजपुरी गाने पर जब राजस्थानी भाभी ने दिखाया जोरदार ठुमका, धड़के दिल

When Rajasthani sister-in-law showed vigorous dance on Bhojpuri song

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस वीडियो खूब धूम मचाते है। इस वीडियो के माध्यम से लोग अपने डांस का कमाल दिखाते हैं तो कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो इस पर डांस करके काफी ज्यादा शोहरत हासिल कर लेते है। आजकल तो हर कोई अपने डांस वीडियो डालना पसंद करता है ताकि लोगों ने पहचाने और उनके डांस की सराहना करें। इसी कड़ी में एक डांस वीडियो भी और दिखा जाना है जिसमें भाभी जी ने राजस्थानी पोशाक पहने हुए भक्ति भजन में विलीन गीत पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी जी ने चुनरी प्रिंटेड राजस्थानी लहंगा चोली पहन रहा है। उन्होंने अपना मेकअप और अपने सजावट बिल्कुल राजस्थानी की हुई है। वह कृष्ण भक्ति पर गाए भक्ति गीत पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं भक्ति गीत बज रहा है जिसमें कृष्ण की व्याख्या और वरणन की जा रही है। इसी भक्ति गीत पर भाभी जी ने मरून कलर के लहंगा चोली में जबरदस्त ठुमके लगाए है। रसिया बालम कृष्णा के इस गीत पर भाभी जी ने अपनी अपनी अदाओं और अपनी नजरों से खुश कर देने वाली कान्हा के सखी पर लोगों का दिल आया जिसने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया है जिसमें भाभी जी का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है वही राजस्थानी लुक में वह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट bhakti chetak” नमक पर पोस्ट पर किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 60 लाख व्यूज और 10 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top