बिना शर्म किये रेलवे स्टेशन पर एका-एक नाचने लगी महिला, वीडियो को देख दीवाने हुए लोग

deshi bhabhi dance viral video

सोशल मीडिया आजकल प्रसिद्ध होने का एक जरिया बन गया है यहां पर आए दिन तरह तरह से लोग प्रसिद्ध होने के लिए हथकंडे अपनाते रहते हैं और रातों-रात स्टार भी बन जाते हैं। वैसे तो गोविंदा के गानों पर डांस करके काफी लोग प्रसिद्ध हुए उन्हीं में डब्बू अंकल भी है।पर अभी सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो हो रहा है।इसमें रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के जबरदस्त डांस किया।

रेलवे स्टेशन पर महिला ने मचाया धमाल 

दरअसल या वीडियो ग्वालियर रेलवे स्टेशन की है जहां पर एक महिला ने खुदगर्ज फिल्म के गाने” ऐसे मीना से ना साकी से ” पर जबरदस्त डांस किया उसका डांस इतना अच्छा था कि लोग ट्रेन से उतर कर उसके पास आ गए। वही काफी लोगों की ट्रेन भी छूट गई। यहां तक की वीडियो में हम देख सकते हैं कि उस महिला के पीछे दो लड़के उसके डांस की कॉपी भी कर रहे हैं। उस महिला का डांस देखकर काफी लोग उसे पसंद कर रहे हैं।

वायरल हुआ महिला का वीडियो

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला रेलवे स्टेशन पर साड़ी पहनकर सिर पर पल्लू रखकर खड़ी है। वही एकाएक गोविंदा के प्रसिद्ध गाने ” ए से मीना से ना साकी से ” बजने लगता है, बस फिर क्या उस महिला को अपने आप पर कंट्रोल नहीं होता और वह गोविंदा के स्टेप को फॉलो करती है। उसका इतना बढ़िया डांस है कि लोग ट्रेन से उतर कर उसे वही देखने लगते हैं।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वहीं स्टेशन पर खड़े काफी लोग महिला के डांस की कॉपी भी कर रहे हैं।इस वीडियो को हम इंस्टाग्राम के पेज @mehnanitu पर देख सकते हैं इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही 100000 लोगों ने पसंद भी किया। वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” जिंदादिली का दूसरा नाम है यह महिला ” वहीं दूसरी यूज़र ने लिखा ” जबरदस्त डांस किया है ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इसमें डांस की जमकर सराहना की।

देखे वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitu Mehna (@mehnanitu)

वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि महिला को किसी भी शर्म या हिचकिचाहट नहीं हो रही है।वह रेलवे स्टेशन पर पूरी मस्ती के संग इंजॉय कर रही है।वीडियो को देखने पर लोगों के चेहरे पर स्माइल आ गई है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के बीच बस एक ही संदेश जाता है कि लाइफ को एंजॉय करके जीना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top