शादी में फाउंटेन देखते ही देहाती लोगों ने की ऐसी हरकत

Villagers did such an act

सोशल मीडिया की दुनिया मेंशादी से जुड़ी वीडियो अच्छा देखने को मिलते हैं लेकिन कभी-कभी शादी के वीडियो होते हैं जो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं यह जो बेहद ही अनोखे और अजीब होते हैं। वैसे तो शादी विवाह में सजावट की शादी की रौनक बनी रहती है। थोड़ी सी सजावट होने के बाद शादी में जाना जाती है और आपने भी अक्सर शादियों में सजावट तो जरूर देखी होगी। लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है ऐसा तो बिल्कुल नहीं देखा होगा जिसमें सजावट की धज्जियां उड़ रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। एक शादी का वीडियो जो देहात का लग रहा है। जहां पर किसी शादी में काफी खूबसूरती से सजावट की गई है और इसी सजावट में फाउंटेन भी लगा हुआ है लेकिन गांव देहात के लोगों ने इस फाउंटेन का धज्जियां उड़ा दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं इस फाउंटेन में गांव देहात के लोग बर्तन धोने लगे जिसे देखकर अंत में उस फाउंटेन को बंद करना पड़ा। गांव के लोग इसे एक फवारा समझने लगे और इसमें बर्तन धोने लगे। उन्हें लगा इसे इसीलिए लगाया गया है। ऐसे में फाउंटेन को बंद कर देना है लोग ठीक समझने लगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे टि्वटर हैंडल Jaiky Yadav पर शेयर किया गया है। जिसमें गांव देहात में हो रहे सजावट का मजाक उड़ते लोग इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जो इसे रिट्वीट कर रहे हैं और हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं। जैसा कि वीडियो देखते ही पता चला है। यह किसी गांव का है जहां पर उन्होंने पहले कभी ऐसी सजावट देखी नहीं थी। वीडियो पर लोगों को जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top