गांव की तीन क्यूट सी बच्चियों ने दिया गजब का परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल

poor girl dance

तीन साधारण लड़कियों ने मिलकर पुरानी फिल्मी गाने पर बनाया एक रील्स फिर

वैसे तो सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों की काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें डांसिंग तथा सिंगिंग के एक से एक वीडियो देखने को मिलते हैं। वैसे तो आजकल के बच्चे काफी ज्यादा स्मार्ट होने लगे हैं पुराने समय के बच्चों की तुलना में, जहां वह पढ़ने लिखने में तेज होते हैं वही और भी प्रतिभाओं में भी माहिर होते हैं। तथा इन सबों के अलावा नई से नई चीजों को भी अपनाने में उन्हें जरा सी भी हिचक नहीं होती। अभी ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साधारण बच्चियों ने नए जमाने का एक नशा अपने पर अपनाया है।

गरीब लड़कियों ने किया सोशल मिडिया 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि तीन बच्चे हैं जो कि गांव की लग रहे हैं और जिन्होंने सरकारी स्कूल का यूनिफॉर्म भी पहना हुआ है, तथा बैकग्राउंड में तीसरी मंजिल फिल्म का गाना “ओ मेरे सोना रे सोना रे ” जिसे पर्दे पर आशा भोंसले तथा मोहम्मद रफी ने आवाज दिया है पर गजब का रील बनाया है। तीनों बच्चियां वैसे तो देखने में काफी साधारण लग रही है पर उनका फेस एक्सप्रेशन काफी सुंदर है, उसका साधारण प्रतिक्रिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

इस दिल को छू जाने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम के अकाउंट Pingalatimisina पर देख सकते है, इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा वही 58.9 हजार लोगों ने पसंद भी किया हैं, इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” लवली सुपर क्यूट ” वही दूसरे यूज़र ने मजाक में लिखा ” अब तो स्कूल खोल दो भैया ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इन बच्चों की बढ़ाई करते हुए हार्ड वाला यह मैसेज सेंड किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top