जल्दी जल्दी में लंगोटा पहन कर, नंगे पाँव ही निकल पड़ी उर्फी जावेद- वीडियो वायरल

urfi javed viral video

ऊर्फी जावेद आजकल सोशल मीडिया पर हर जगह छाई रहती है, उसका फैशन काफी ज्यादा फितूर भरा रहता है, वह हमेशा नए नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है, अभी हाल में ही उर्फी गोवा से छुट्टियां मना कर मुंबई लौटी है ऐसे में जब एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट से निकल रही थी तभी वहां कुछ फोटोग्राफर ने उन्हें घेरा और फोटो क्लिक किया इस दौरान उर्फी ने पैरों में कोई भी स्लीपर नहीं डाली थी।

उर्फी जावेद ने सोशल मिडिया पर मचाई कहर 

बिना फुटवियर मे उन्हें देख लोगों के मन में कई सवाल आए उन्होंने उनसे पूछा कि उन्होंने क्यों पैरों में कुछ नहीं डाला है। तो इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि वैकेशन के बाद वह काफी थकी हारी है और उनके पास सिर्फ हील्स है इस कारण उन्होंने फुटवियर्स नहीं पहने हैं।

आइये देखते हो वायरल वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उसके बाद प्रेस वालों ने जब उस एक्ट्रेस से पूछा उनकी गोवा ट्रिप कैसी रही इस पर उसी ने जवाब दिया गोवा की ट्रिप कैसी रहती है, इससे साफ जाहिर होता है कि उर्फी ने गोवा में काफी मस्ती की है अपने दोस्तों के संग चील किया है क्योंकि वह वापस आ गइ हैं। और इसी के संग इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलीयन फॉलोअर्स भी पूरे हो गए हैं इसकी खुशी में अपने दोस्तों के लिए एक खास तरह की पार्टी रखी है।

नंगे पाँव ही निकल पड़ी उर्फी जावेद

तभी उसकी का एक नया वीडियो भी आया है जिसमें उनके दोस्त उन्हें गोदी में उठाते हुए दिख रहे हैं इस दौरान उर्फी काफी खुश है मस्ती के मूड में है और वीडियो से साफ जाहिर होता है कि उर्फी कह रही हैं 3 मिलियन, इसके के बाद सभी दोस्त भी चिल्लाने लगते हैं कि उर्फी जावेद थ्री मिलियन।

देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उरफी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट के पेज Viralbhayani पर देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक काफी लोगों ने देखा वही 37000 लोगों ने पसंद भी किया।वैसे उर्फी जावेद एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक देती रहती है और सुर्खियों में भी रहती है। वही वह अपने कपड़ों के संग एक से एक एक्सपेरिमेंट भी करती है। जिसे देखने के बाद लोगों की निगाहें वहीं थम सी जाती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top