लड़की की मदद के चक्कर में गलती कर गए चाचाजी, फिर जो हुआ पेट पकड़कर हंसेंगे

viral comedy

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी वीडियो वायरल होती है कि देखने के बाद आदमी स्वयं ही भावुक महसूस करता है तो कभी ऐसा भी वीडियो आता है कि देखने के बाद आदमी की हंसी पर कंट्रोल भी नहीं रहती, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक सिक्योरिटी गार्ड वाले अंकल जी तथा एक लड़की के बीच कुछ ऐसा होता है कि आगे की हंसी पर से कंट्रोल ही नहीं रहती।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक सिक्योरिटी गार्ड अपने रूम में बैठा हुआ होता है, और सीसीटीवी कैमरे मैं देख रहा होता है तभी वहां से एक लड़की आती है जिसके हाथ में काफी सामान होता है और सामान की वजह से वह गेट खोलने में असमर्थ होती है, वह सिक्योरिटी गार्ड उसकी सहायता के लिए उठता है और गेट को खोलकर उसे बाहर जाने के लिए जगह देता, पर यह सब के दौरान वह जिस सीट पर बैठा होता है उस पर व्हील होने की वजह से वह अपनी जगह से हट जाती है, इसकी जानकारी उस सिक्योरिटी गार्ड को नहीं हो पाती और वजह से ही बैठता है जमीन पर धड़ाम से गिर जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी पर कंट्रोल नहीं है।

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर punjabi – industry नाम की रोशनी प्यार किया है इसे काफी लोगों ने देखा है तथा 7,837 लोगों ने पसंद किया वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाला इमोजी बनाकर भी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top