गोरी चिट्टी दुल्हन पाकर चाचा जी का हाल हुआ बेहाल, चेहरे पर आई एक अजीब मुस्कान

Uncle ji's condition was miserable after getting a fair chitti bride

कहते हैं जोड़ियां ऊपर वाला बना कर भेजता है। जिसकी किस्मत में जिसे मिला रहता है वह कहीं ना कहीं से मिल ही जाता है। आप लाख कोशिश कर ले लेकिन जब जहां जैसे और जिससे मिलना है ऊपर वाला तय करके रखा है। कभी-कभी कुछ ऐसी जोड़ियां देखने को मिलती हैं जो हैरान परेशान कर देती है। दरअसल कुछ ऐसी जोड़ियां होती हैं जिसमें दुल्हन की उम्र कम और दूल्हे की उम्र इतनी ज्यादा होती है कि अगर साथ बैठे तो बाप बेटी लगती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर जहां चाचा जी अपनी दुल्हन के साथ बैठे हैं। दूल्हे चाचा मुझको जा रहे हैं तो दुल्हन भी मुस्कुरा रही है। लेकिन कहते हैं ना जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों में छाया हुआ है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं। एक चाचा जी के उम्र के दूल्हा अपनी दुल्हन को देख देखकर फुले नहीं समा रहेआ हैं।चाचा जी बैठे हैं उनके एक हाथ में छाता है और गले में माला तो वही बगल में बैठे उनकी दुल्हनिया जिसे देख कर वह मुस्कुरा रहे हैं और मुंह में पान खा रहे हैं। दुल्हन का भी चेहरा आप देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि वह काफी खुश है। जिसके वजह से उसके चेहरे पर मुस्कान साफ नजर आ रही है। लाल जोड़े ने यह दुल्हन हंस रही है और फोटोग्राफर से फोटो भी क्लिक करवा रही है। यह पता तो नहीं चला है कि वीडियो कहां का है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट funtaap पर शेयर किया गया है। जिसे 2000 से अधिक लाइक आए हुए हैं लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है क्या देखना पड़ा है बस अब नहीं देखा जाता, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है वीडियो देखकर दुख तो बहुत हुआ, यह दुख, पीड़ा, दर्द कब खत्म होगा मेरा। ऐसे तमाम रिएक्शन के साथ इस वीडियो को लोग देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top