ढाई साल की बच्ची ने किया ऐसा डांस, सादगी के फैन हो गए यूजर- वीडियो

VIRAL VIDEO CUTE BABY DANCE

इस छोटी सी बच्ची ने अपने डांस के बल पर लोगों का दिल जीता

आजकल प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती, छोटे-छोटे बच्चों में इतनी प्रतिभा होने लगी है कि लोग दांतों तले उंगली दबाने लगे हैं, पुराने समय की अपेक्षा आजकल के बच्चे ज्यादा स्मार्ट होने लगे हैं, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची की प्रतिभा को बहुत प्यारे ढंग से दिखाया गया है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि खड़कपुर की एक बच्ची जिसकी उम्र मात्र ढाई साल की है उसने सत्यमेव जयते फिल्म के गाने मन मेरा मंदिर पर जबरदस्त नृत्य किया है, उसने पूरे डांस में गजब का फेस एक्सप्रेशन दिया है। और पूरे डांस में उसका एनर्जी लेवल काफी हाई है।

इस पूरे वीडियो को सोशल मीडिया यूट्यूब चैनल पर Godlywood Studio नामक एक अकाउंट पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को 11 लाख लोगों ने देखा वही 17000 लोगों ने पसंद किया, इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कि, एक यूजर ने लिखा ” धन्य है वह मां बाप जिन्होंने अपनी बेटी को इतने अच्छे संस्कार दिए जो इतनी छोटी उम्र से ही इतना बढ़िया नृत्य कर रही है” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा” ईश्वर इस बच्ची पर हमेशा अपनी कृपा बनाए रखें “इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस बच्ची के संस्कार तथा डांस की बढ़ाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top