कछुआ ने किया कुछ ऐसा लोग बोले अल्लू अर्जुन का अगला अवतार – वीडियो

viral video

अल्लू अर्जुन का पुष्पा द रईस फिल्म का डायलॉग, ‘झुकेगा नहीं साला ‘का असर एक कछुए पर भी दिखा

सोशल मीडिया पर जानवरों से संबंधित काफी वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जिसमें कई बार वह अपने जीवन के प्रति संघर्ष करते नजर आते हैं तो कई जगहों पर मस्ती तथा मजाक करते हुए। जहां आज लोग कई तरह के एडिटिंग करने लगे हैं, वही हमें कई मजेदार मजेदार वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आइये देखते है वीडियो 

वायरल वीडियो एक तालाब के पास का है, जहां पत्थर पर एक बड़ा सा कछुआ आकर बैठा है, वह अपने कवच के अंदर से हाथ को निकाल के जिस तरह से एक्सप्रेशन दे रहा है, बैकग्राउंड से पुष्पा द राइट का वह डायलॉग झुकेगा नहीं साला एकदम परफेक्ट लग रहा है। इस वीडियो को देखकर जो हंसी आ रही है वही एडिटिंग करने वाले कलाकार को शाबाशी देने का दिल कर रहा है।

देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jagan Vanam (@jagan.vanam.5)

इस जबरदस्त वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट jagan . vanam .5 पेज पर देख सकते हैं। इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही 558 हजार लोगों ने पसंद किया इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” स्वैग कछुआ ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” क्या इस कछुए ने भी पिक्चर देखी है ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में रोने वाला तथा हार्ड वाला इमोजी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top