15 फीट लंबी किंग कोबरा को जीभ से छूते हुए किस कर रही महिला फिर जो हुआ….

touching the king cobra with the tongue

सभी को पता है सांप बेहद ही खतरनाक होते हैं और अगर यह सांप किंग कोबरा हो तो फिर पूछिए मत इनके साथ खिलवाड़ करना है जान से हाथ धो देना है। वैसे तो सांप को देखकर ही लोग काफी दूर भागते हैं लेकिन कभी-कभी सांपों से सामना हो ही जाता है। सोशल मीडिया पर भी सांपों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलता है। ऐसा ही वीडियो आया है जो हैरान कर दे रहा है। जिसमें एक शख्स किंग कोबरा के साथ खिलवाड़ करता हुआ दिखाई दिया। उस सांप के साथ ऐसी ऐसी अजीबोगरीब कि जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाए। कोबरा को पकड़ा उससे अपने ऊपर अटैक करने के लिए उकसाया भी इतने में ही वह शख्स संतुष्ट नहीं होता है बल्कि कोबरा के मुंह को अपनी जीभ से छूता है।

कोबरा को परेशान करते हुए अपनी जीभ से छूने लगा सांप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स साइकिल पर छोटे से बंदर के साथ जंगल में चल रहा था। वह लग रहा था सांपों को पकड़ने का एक्सपोर्ट था। घने जंगल के अंदर पहुंचते ही साइकिल के एक किनारे खड़ा कर के अंदर की ओर बंदर के साथ चल पड़ता है। वह शख्स जंगल में थोड़ी दूर पहुंचता है तो उसे एक खतरनाक सांप दिखाई देता है। उस शख्स के साथ कैमरामैन भी मौजूद होता है जो उसकी हरकतों को फिल्म आता रहता है। शख्स किंग कोबरा सांप को अपनी नंगे हाथों से पकड़ता है और फिर उसके साथ खिलवाड़ करने लगता है।

कोबरा सांप के साथ कर रहा था खिलवाड़

वह शख्स हाथों से उस कोबरा सांप को पकड़ लेता है और उसके फोन को अपने मुंह के पास लाता है। जिस दौरान किंग कोबरा कई बार उस पर अटैक करता है लेकिन कामयाब नहीं हो पाता है। इतना ही नहीं जमीन पर छोड़ दिया और उस पर काबू पाकर मुंह पर किस करने की कोशिश करता है। यही नहीं उसने अपनी जीभ से कोबरा के मुंह को छुआ। ऐसा खतरनाक करतब करते देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। ऐसा नहीं लगता है तो उसे पकड़ कर लेता है और उसे उठा लेता है। कोबरा सांप को परेशान करते करते आदमियों को उसके हाथ पर हमला कर ही देता है। वीडियो में दिखाता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर dede inoen पर शेयर किया गया है।
जिसे 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइब है और 16 लाख से ज्यादा लगों ने इस वीडियो को अब तक देख लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top