अपने बच्चो को बचाने के लिए JCB से भीड़ गयी पक्षी, ड्राइवर का हुआ बुरा हाल, इसे कहते है माँ की ममता

viral bird mother video

मां,मां होती है चाहे वह इंसान के बच्चे की हो या फिर जानवर के बच्चे की, अभी बच्चे की खातिर मां दुनिया से लड़ लेती है, झगड़ में लेती है पर उस पर एक भी आंच आने नहीं देती ,। बच्चों के खातिर कमजोर से कमजोर ना एकदम बलशाली बन जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसी काफी वीडियो दिखाए जाते हैं जिसमें मां अपने बच्चों के खातिर कुछ भी करने को तैयार होती है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक चिड़िया ने अपने अंडे को बचाने के खातिर खुद को मरना स्वीकार किया।

माँ की ममता के आगे सब फेल 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक चिड़िया मां अपनी आंखों से नहीं होती है तभी सामने से एक भारी-भरकम जेसीबी आता है। पर वह मां घबराती बिल्कुल भी नहीं है और अंडे कको बचाने के खातिर जेसीबी मशीन के सामने आ जाती है। अंडे की खातिर मां घबराती नहीं है, जिसे देखकर जेसीबी का ड्राइवर, झुक जाता है और अपनी मशीन को पीछे ले जाता है तब जाकर कहीं वह मां शांत होती है और अपने अंडे को लेकर चली जाती है।

भावुक कर देगा यह वीडियो 

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को हम टि्वटर अकाउंट पर देख सकते हैं जिसे आईएएस अधिकारी अपनी शरण जी ने शेयर किया है और कैप्शन में दिया है “मां की इच्छा शक्ति ” इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही 7.4 हजार लोगों ने पसंद किया वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” दुनिया में एक मां ही है जो अपने बच्चे से जन्म लेने से पहले ही प्रेम करती है। मां तुझे सलाम ” वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस मां को नमन किया।

देखिये वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top