नाग नागिन के बीच में रोड़ा बन रहे शख्स को दोनों ने सिखाया सबक

The person becoming an obstacle in the middle of the serpent

सोशल मीडिया पर आपने अक्सर सांपों से जुड़े वीडियो देखे होगे। इन वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो काफी ज्यादा चौका देते है। दरअसल सांपों का भयानक रूप और भी डर बना देता है‌। इन्हीं सांपों को वीडियो लोग देखना भी खूब पसंद करते है। इन्हीं वीडियो के माध्यम से उन्हें कुछ नया और कुछ अनोखा को देखने को मिले जाता है तो कभी कभी रोंगटे खड़े कर देने वाले भी वीडियो देखते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सांप का अंदाज देखकर आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दों सांपों के साथ छेड़खानी करता नजर आया शख्स

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं दो खतरनाक सांपों को दरअसल एक सांपों का जोड़ा है। नाग नागिन दोनों आपस में मिलन कर रहे होते है। इस दौरान एक शख्स वहां पहुंचता है और उन्हें परेशान करने लगता है। हालांकि सांप शख्स पर हमला नहीं कर रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि वह वहां से चला जाए लेकिन बावजूद उन्हें परेशान करता है। जिससे आपको भी गुस्सा आया और फिर नजर आए ऐसा हुआ कि शख्स की हालत हुई खराब।

शख्स पर नाग और नागिन दोनों ने किया हमला

वीडियो में आप देख सकते हैं इस जोड़े के आपसे मिलाने पर वह शख्स रोड़ा बना हुआ है‌ बार-बार उन्हें तंग कर रहा है और इस स्थिति में नाग नागिन को भी गुस्सा आता है। जिसके बाद वह उस शख्स पर दोनों एक साथ हमला करना शुरू करते हैं। हालांकि शख्स अपने आपको काफी सतर्कता से बचाते जा रहा है, लेकिन नाग नागिन के इस सुनहरे पल में वह शख्स उनके लिए एक ऐसा रोड़ा बड़ा जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और हमले पर हमला किए जा रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें शख्स ने बार-बार उन्हें परेशान किया तो वही नाग नागिन ने भी अपना भयानक रूप दिखाया है। जिसके बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं तो शख्स के भी पसीने छूट गए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट
एंटरटेनमेंट इन मी” पर पोस्ट किया गया है जिसे अब तक 47k लाइक और ढेरों कॉमेंट्स मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top