तालाब में कूदकर शख्स ने बचानी चाही कोबरा की जान, लेकिन हुआ ऐसा बुरा हाल

The man tried to save the life of the cobra by jumping into the pond

सोशल मीडिया की दुनिया में भी कुछ ऐसे शख्स होते हैं जो हमेशा रोमांच की तलाश में रहते हैं और इनके लिए जानवरों से जुड़े वीडियो सबसे प्रिय होते हैं। यह जानवरों के अलग-अलग हरकतें और अंदाज देखने के लिए लालायित रहते हैं। ऐसे लोगों के लिए एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोबरा सांप को देखा गया है और इस सांप ने सबको चौंका दिया है। चौका देने वाले वीडियो क्लिप में एक सांप पकड़ने वाला शख्स इस किंग कोबरा को तालाब से बचाने की कोशिश करता है। यही नहीं आप देख सकते हैं कोबरा को बचाने वाले शख्स के ऊपर कोबरा ने हमला भी किया लेकिन फिर भी जान की बाजी लगाकर उसे पकड़ने में कामयाब रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कोबरा को बचाने के लिए तालाब में कूदा शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक कोबरा सांप जो तालाब में गिरा हुआ है और उसे बाहर निकालने के लिए एक शख्स उस तालाब में उतर जाता है। जिस दौरान कोबरा सांप काफी गुस्से में भी नजर आ रहा था। वह शख्स पर कई बार हमला भी किया लेकिन सतर्क स्नेक कैचर ने अपने आप को बचाया भी और उसको वह सबको रेस्क्यू भी किया। दूसरा शख्स कोई होता तो डर के मारे ही उसकी हालत खराब हो जाती। लेकिन इस स्नेक कैचर ने बिना डरे ही रेस्क्यू ऑपरेशन किया और तालाब में घुसकर कोबरा सांप के हमले से बचते हुए से बचाने की पूरी कोशिश भी की और आखिरकार वह सफल भी रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से चला गया है। जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं और उन्हें इस पर यकीन करना मुश्किल हो जा रहा है। दरअसल किंग कोबरा सांप बेहद ही खौफनाक अंदाज में दिख रहा है। लेकिन इसने कैचर की बहादुरी ने उसे उस तरफ से बाहर भी निकाला। जिसकी लोग को प्रशंसा भी कर रहे हैं। इस वीडियो को 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हैरान करने वाले इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है भाई आप बहुत बहादुर हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर एक अन्य का कहना है इसका इतना खतरनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top