अचानक से घूमते घूमते स्कूल में घुसा तेंदुआ उसके बाद जो हुआ, हैरान कर देने वाला था

viral video

सोशल मीडिया पर आए थे तरह-तरह की वीडियो जंगल से संबंधित वायरल होते रहते हैं, जिसमें काफी ज्यादा जंगली जानवरों को दिखाया जाता है, यूजर किसी बड़े ध्यान से देखना चाहते हैं अतः जैसे ही है वीडियो वायरल होता है लोग इन्हें ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद करते है। सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक तेंदुआ स्कूल में घुस जाता है और उत्पात मचाता है।

तेंदुआ का अटैक रहा काफी दर्दनाक वीडियो 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक तेंदुआ स्कूल में घुस जाता है और मस्ती से इधर-उधर घूमता रहता है, स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल छा जाता है, वह इंसानों के पीछे दौड़ता है तभी एक स्कूल का स्टाफ उसके सामने आ जाता है वह उसके साथ हाथापाई करता है और उसके हाथ पर काट भी लेता है लोग किसी तरह उस स्टाफ को बचा लेते हैं पर तेंदुआ वहां से चला जाता है तब स्कूल वाले उसका गोलियों से हमला करते हैं। तेंदुआ पूरे स्कूल में घूमता है और इस पर वहां के स्टाफ गोलियों से बौछार करते रहते हैं अंत में वह स्कूल की बाउंड्री पार करके चला जाता है।

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को टर्न सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Associate Press नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं इस वीडियो को 199 लोगों ने देखा वहीं 47000 लोगों ने पसंद भी किया, वैसे इस वीडियो ने लोगों के दिल को दहला दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top