खुद बाइक से और कड़ी धुप में दौड़ा रहे थे कुत्ते को, बाइक सवार अंकल ने गाड़ी रोक जो किया- वीडियो

VIRAL VIDEO

कुछ लोग समाज में ऐसे होते हैं जो सिर्फ इंसानियत के बारे में बात करते हैं और जब अपने पर बात आती है तो यह सारी चीजें भूल जाते हैं, ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी जिसमे इंसानियत के सारे पाठ को भूलते हुए बेशर्मी का एक नया रूप दिखाया।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक मोटरसाइकिल सवार खुद तो मोटरसाइकिल पर बैठा हुआ है पर अपने कुत्ते को सीकर में लेकर गाड़ी के पीछे पीछे दौड़ा रहा है। कुत्ता गाड़ी के पीछे बेतहाशा दौड़ रहा है, जो कि देखने में बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है, पता नहीं वह व्यक्ति कैसे यह काम कर रहा है।

तभी सामने से गुजर रही एक कार सारी प्रक्रिया को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रही थी तभी उसने देखा कि एक स्कूटी सवार उनके बगल में आकर कुछ बातें करने लगा, उस स्कूटी पर स्कूटी मालिक तथा उसकी बेटी बैठे हुए थे। जब उन्हें कुत्ते के पीछे दौड़ने का सही कारण पता चला तो उन्होंने इंसानियत का परिचय देते हुए उससे कहा मैं अपना सामान अपनी बेटी के हाथों में दे रहा हूं और आप अपना कुत्ता मेरी गाड़ी में आगे खड़ा कर दीजिए, और इस प्रकार उसे स्कूटी सवार में इंसानियत का परिचय दिया।

वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब चैनल पर Decode Trend साइट पर देख सकते हैं इसे अभी तक 6.7 हजार लोगों ने देखा वही 915 लोगों ने पसंद भी किया, इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” अंकल जी ने बहुत अच्छा काम किया उन्हें दिल से शुक्रिया ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” इसे कहते हैं इंसानियत ” इस प्रकार कमेंट सेक्शन में बहुत सारे लोगों ने उसे स्कूटी सवार के काम की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top