बंदर को चिढ़ाना लड़की पर पड़ा भारी बंदर ने यूं लिया बदला

Teasing the monkey fell on the girl

शरारती और नटखट बंदरों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। इन बंदरों के शरारत से हर कोई वाकिफ है कुछ वहां पर तो यह इतना आतंक फैलाए रहते हैं कि इन्हें देखकर ही मन में दहशत फैल रहती है और इन से दूर रहने में ही भलाई समझी जाती है। लेकिन अगर बच्चों की बात की जाए तो नादान बच्चे इन सब बातों से अनजान होते हैं। कई बार बच्चे जाने अनजाने में जानवरों को भी परेशान कर देते हैं या फिर उनसे पंगा ले लेते हैं। जो उन पर भारी ही पड़ जाता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें एक चिड़ियाघर में एक छोटी लड़की ने बंदर को चढ़ा दिया। जिसके बाद बंदर का गुस्सा देखने लायक था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक चिड़ियाघर में एक छोटी सी बच्ची को देखेंगे। जिसने खेल-खेल में या यूं ही मजाक में बंदर को चढ़ा दिया। जिसे देखने के बाद बंदर को गुस्सा आया और उसने उस गुस्से में लड़की के बाल पकड़ कर खींच दिए। आप देख सकते हैं लड़की की मदद के लिए कई लोग आगे आते हैं दरअसल बंदर बेहद आक्रामक तेवर में दिखा जो लड़की के बाल को बेहद ही तेजी से पकड़ कर खींच रहा था। ऐसे में लोगों को बीच-बचाव करना पड़ा बावजूद इसके वह बंदर लड़की को बार-बार गुस्से भरी निगाहों से देखता रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Md Rizwi (@mr.rizvi6)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छा गया है। जिसे इंस्टाग्राम पर मोहम्मद रिजवी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे 266000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं कुछ लोगों को यह वीडियो देखकर हंसी आ रही है तो कुछ लोग हैरान हैं लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऐसे ही जगहों पर बच्चों को ले जाने से पहले उन्हें काफी अच्छे से समझा कर ले जाना चाहिए कह रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है यह कोई हंसी का विषय नहीं है। जिसमें एक बंदर इतना गुस्से में आक्रामक रूप में आ गया है‌ बच्ची को इससे खतरा हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top