बच्चे को Teacher ने जबरन बैठाया पढ़ने, गुस्साए बच्चे ने लिया ऐसा बदला, वीडियो वायरल

viral video

बच्चे का मूड था नहीं पढ़ने का, जबरदस्ती करने पर दिया यह रिएक्शन

सोशल मीडिया पर बच्चे के एक से हरकतों का वीडियो देखने को मिलता है, जिसमें वह कई बार इतनी ज्यादा मस्ती करते नजर आते हैं, कि आदमी सोचने को मजबूर हो जाता है कि मैं इतनी एनर्जी आती कहां से हैं, वहीं कुछ ऐसी हरकत भी हो जाती है कि देखने के बाद आदमी बर्बाद हंसते को मजबूर हो जाता है, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो बच्चे का वायरल हो रहा है जो उसके टीचर के संग घट रहा है, देखने के बाद आदमी हंसते हंसते लोटपोट हो जा रहा है।

कहते हैं ना अगर बच्चे का मूड नहीं हो, तो आप कितनी भी जद्दोजहद कर लो वह वह काम नहीं करेगा, ऐसा ही कुछ इस मास्टर जी के साथ भी हुआ, आज उनके स्टूडेंट का पढ़ने का मूड नहीं था, और मास्टर जी पढ़ाने के मूड में थे, फिर जोर जबस्ती के बाद उन्होंने कहा मैं जो बोलूंगा तुम उसको रिपीट करना, मास्टर जी जब अलिफ बे ते पढ़ाते हैं तो बच्चा वही बोलता है, फिर बोलते हैं और बोलो तो बच्चा भी बोलता है और बोलो, इतनी बार मास्टर जी जो भी बोलते हैं बच्चा रिपीट करता जाता है, और यह सिचुएशन काफी मजेदार होती है।

इस मजेदार वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब पर देख सकते हैं, यूट्यूब पर शेयर किया है News Trend ने, इस वीडियो को अभी तक 4.1 हजार लोगों ने देखा वही 113 लोगों ने पसंद भी किया। इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाला इमोजी भी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top