तारक मेहता” के टप्पू की ‘पत्नी’ हो गई है काफी बोल्ड, सिजलिंग तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे

Tappu's 'wife' of Tarak Mehta has become very bold, you will be stunned to see her sizzling pictures

तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सभी कलाकार काफी पॉपुलर हैं। पिछले 13 सालों से ये सिटकॉम दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है। इतने सालों में लोगों ने शो के चाइल्ड आर्टिस्ट को बड़ा होते हुए देखा है। शो में टप्पू सेना के सारे एक्टर्स अब जवान हो गए हैं। लोगों ने स्टोरी प्लॉट में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखें हैं। एक बार तो सपने ही सपने में जेठालाल ने अपने 8 साल के बेटे टप्पू की शादी भी करा दी थी। टप्पू की शादी जिस टीना से हुई थी क्या आप जानते हैं अब क्या कर रहीं हैं टीना का किरदार निभाने वाली क्यूट सी चाइल्ड आर्टिस्ट ?
दरअसल, बाल विवाह के खिलाफ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक सेगमेंट में 8 साल के टप्पू की शादी भी करा दी गई थी। छोटी सी टीना उनकी दुल्हनिया बनीं थीं। टीना संग टप्पू की शादी में काफी धमाल मचा था।

पसंदीदा धारावाहिकों में से था एक :

इस सीरियल के फैंस इन एपिसोड्स को आज भी सर्च करके देखते हैं। शो में टीना ने टप्पू के साथ मिलकर जेठालाल की काफी मुसीबतें बढ़ाई थीं।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टीना नाम का किरदार निभाने वाली बच्ची का नाम है नुपुर भट्ट। नुपुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरे शेयर करती रहतीं हैं। छोटी सी बच्ची अब 23 साल की हसीना बन चुकी है। हालांकि अब वो पर्दे पर नजर नहीं आती पर दर्शक उनके मासूम चेहरे को आजतक नहीं भूल पाएं हैं।

अवॉर्ड फंक्शन में आईं नजर :

हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में जेठालाल और बबीता जी साथ नजर आए थे। इस दौरान लोगों ने इन्हें जमकर चियर किया। वहां मौजूद मीडिया को पोज देते वक्त जेठालाल यानि दिलीप जोशी शर्माते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हुआ। इस शो की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top