स्कूल के बच्चों के संग सरकारी टीचर ने प्ले ग्राउंड में किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

viral video

स्कूल के बच्चों के संग सरकारी टीचर ने प्ले ग्राउंड में किया जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस

पुराने समय के शिक्षक तथा आज के शिक्षक तथा विद्यार्थी के बीच के रिश्ते में परिवर्तन हुआ है। जहां पहले विद्यार्थी शिक्षक से डरता रहता था, इज्जत करता था।वही आज के विद्यार्थी शिक्षक के संग दोस्ताना व्यवहार रखते हैं और कई जगह तो उनसे डरते भी नहीं है। परंतु इन सबों के बीच ऐसा नहीं है कि शिक्षक तथा विद्यार्थी के बीच के रिश्ते में कोई आदर वाली बात खत्म हो गई हो। जहां पुराने समय में शिक्षक का एकमात्र उद्देश्य था बच्चों को पढ़ाना वह भी किताब के ही माध्यम से परंतु आज के समय में भी शिक्षक अपने विद्यार्थी को पढ़ाते हैं परंतु रोजमर्रा की जिंदगी को उसमें शामिल करके। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सरकारी स्कूल से ठीक है तथा अपने विद्यार्थियों के बीच दोस्ताना व्यवहार दिखाया गया है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक सरकारी स्कूल के टीचर अपने बच्चों के संग “रांझणा “फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं ।इस डांस को देखने के बाद सभी को एक्टर धनुष की याद आ रही है। वीडियो को देखने के बाद किसी का भी अपने पर कंट्रोल नहीं है। सभी इस डांस को देखने के बाद एक ही बात कह रहे हैं कि जैसे लग रहा है कि कोई प्रोफेशनल डांसर नाच रहा है। वही टीचर के संग नाच रही छात्राओं का भी डांस गजब का है।यह देखकर कि इन दोनों तालमेल काफी ज्यादा अच्छे हैं उनका फेस एक्सप्रेशन भी काफी गजब का है। टीचर स्पोर्ट्स मैदान में इन बच्चों को डांस सिखा है और वही बच्चे स्कूल के यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो 

इस जबरदस्त वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Z Music अकाउंट पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 87000 लोगों ने देखा।वही 454 लोगों ने पसंद भी किया। इसी के साथ काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” महान टीचर को सलूट है ” वही दूसरे यूजर ने लिखा “ग्रेट सर, ग्रेट डांसर ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर उस सर के डांस की जबरदस्त बडाई की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top