बिजी सड़क पर अचानक दिखा अजीब प्राणी लोग हुए हैरान, वायरल हो रहा वीडियो

Strange creature suddenly appeared on the busy road

हमारा ब्रह्मांड तो जीव जंतुओं का एक ऐसा भंडारा है जहां अनेकों प्रजातियां और अलग-अलग रूपों के प्राणी और जीव जंतु रहते हैं। सबसे धीमी और सुस्त जीव की बात की जाए तो आपके मन में भी कछुआ का ही नाम आएगा क्योंकि कछुआ सुस्त धीमी गति से चलने वाला आलसी जानवर माना जाता है। अगर हम आपसे कहेंगे एक ऐसा जानवर भी है जो कछुए से भी ज्यादा आलसी सुस्त और धीमा है। दरअसल उस जानवर का नाम स्लोथ है जो कि बेहद धीमी गति से चलने वाला जानवर है। काफी अजीब भी दिखता है। सोशल मीडिया पर किसी जानवर से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप इस जानवर को रोड पर चलते हुए देखेंगे।

सड़क पर चलते हुए देख लोग रह गए हैरान

वायरल हो रहे वीडियो में आपको जो घटना देखने को मिलेगी वह विदेश की घटना है। आप वीडियो में देखेंगे की झाड़ी इलाकों से निकलकर स्लोथ रोड पर आ गया है और रोड पर इतनी धीमी गति से सड़क पार कर रहा है कि लोग रुक कर उसकी फोटो खींचने लगे है। ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। जिसकी वजह से लोगों को यह जानवर अनोखा लगा और लोग इसकी फोटो खींचने लगे। रोड पर आप देख सकते हैं कि पुलिस वाले भी खड़े हैं ताकि उस लोग को कोई नुकसान न पहुंचे और वह आसानी से सड़क पार कर ले।

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो

यह दुनिया का सबसे आलसी जानवर होता है। यह पेड़ पर हमेशा लटका रहता है ज्यादा ही हिलता-डुलता भी नहीं है। दरअसल इसका पाचन तंत्र इतना सुस्त हैं कि यह कहीं जाना हिलना डुलना इसको मुश्किल हो जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब पर @Orca नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। हैरानी में डालने वाले इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वैसे आपको यह जानवर अनोखा लगा या कैसा हमें कमेंट में बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top