सोनू सूद ने एक बार फिर जनता का जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

Sonu Sood once again won the hearts of the public

देश में जब कोरोनावायरस लॉकडॉउन हुआ। तब उस समय भारत की जनता के दिलों दिमाग पर छाए रहने वाले एक्टर सोनू सूद को आज भी लोग पसंद करते हैं। इन्होंने विषम परिस्थिति में आम जनता का सहयोग किया और उनके दिलों में छा गए। इनकी फैन फॉलोइंग देश के लगभग हर राज्य में है और इसका सबसे बड़ा कारण है। इनका मदद करने वाला स्वभाव जिन्होंने आम जनता की मदद कर रियल लाइफ के हीरो बन गए। सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनू सूद की एक बार फिर से चर्चा हो रही है और कारण उनका वही स्वभाव सबसे घुल मिल जाना और खुद की दौलत पर घमंड ना करना।

छाया सोनू सूद का वीडियो

एक वीडियो छाया हुआ है सोनू सूद का है जिसमें उन्होंने अपने किसी दोस्त के साथ कार में जिम जा रहे थे। जिस दौरान रास्ते में गार्ड दिख जाते हैं जो तवे पर रोटियां सेक रहे हैं उन्हें देखते ही सोनू ने गाड़ी रुकवा और वह उनके पास पहुंचे। दरअसल गाड़ी रोककर गार्ड के पास पहुंचे सोनू ने उनके साथ मिलकर रोटियां भी बनाई। वीडियो देखते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई। सोनू सूद का यह वीडियो पूरे भारत का दिल जीत ले रहा है। लोगों को एक्टर का यह स्वभाव बेहद ही ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो जिस से लाखों लोगों ने देखा है हजारों लोगों ने वीडियो को देखने के साथ लाइक किया है और रिट्वीट भी किया है। यही नहीं आप देख सकते हैं इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं लोगों को सोनू सूद का यह स्वभाव बेहद पसंद आता है जो किसी से भी आसानी से घुलमिल जाते हैं और उसके दर्द को बेहद ही खूबसूरती से सुनते और मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इनका यह दिलदार होना ही इन्हें रियल हीरो बना दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top