साड़ी में भाभी जी ने किराए अपने हुस्न के जलवे और दिखाई अदाएं

Sister-in-law rents her beauty in saree

साड़ी भारतीयों का एक पारंपरिक पोशाक जिसे महिलाएं पहनती है तो बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देने वाला साड़ी वेस्टर्न ड्रेस के आगे कम हो गया था लेकिन एक बार फिर से भारतीय संस्कृति की पारंपरिक साड़ियां लोगों के बीच फिर पसंद की जा रही है। साड़ी के अब एक से एक रूप निकलने लगे हैं तो इन्हें पहनने का अलग अलग अंदाज भी निकल रहा है। आप देखेंगे अब साड़ियों को लोग अनेकों प्रकार से कैरी करते हैं। जिससे महिलाओं के लिए और भी चार चांद लग जाते हैं।

वायरल हो पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं महिलाओं को साड़ी पहनने का अंदाज सिखाया जा रहा है। जिसमें एक खूबसूरत सी भाभी ने साड़ी को ड्रांपकरने का तरीका बताया। किस तरीके से आजकल की महिलाएं और लड़कियां साड़ी को नए अंदाज में ड्रॉप कर सकती हैं। यह देखकर आप भी साड़ी पहने का तरीका सीख सकते हैं ।

साड़ी को ड्रांप करने का यह तरीका सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लोगों को उनका अंदाज आ रहा है किस तरीके से साड़ी को नया लुक दिया जाए। और साड़ी से किस तरह से एक नया फैशन क्रिएट कर दिया जाए। यह आप इस वीडियो में देख सकते हैं। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Pooja fashion and beauty पर शेयर किया गया है। भाभी का यह साड़ी को ड्रांप करने का अंदाज और बताने का तरीका लोगों को पसंद आया। यूजर्स उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं कि उन्होंने साड़ी को सिंपल तरीके से कैरी करने का एक नया आईडिया उन्हें दिखा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top