वाह भाई मजे! तीन पत्नियों के साथ अकेला पति मना रहा करवा चौथ

Single husband with three wives is celebrating Karva Chauth

सोशल मीडिया की दुनिया बेहद ही अनोखी है। जहां पर आपको कुछ अनोखा कुछ हैरान करने वाला जरूर देखने को मिलेगा। कभी-कभी तो कुछ ऐसे भी खबर देखने और सुनने को मिल जाती हैं जो बेहद ज्यादा चौक आती भी हैं और यकीन करना मुश्किल भी हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जिसमें एक पति की तीन पत्नियों का साथ रहना और साथ में व्रत रखना पूजा करना सबको चौंका दे रहा है। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। आखिर हो भी क्यों ना एक ही पति की तीन पत्नियां वह भी साथ में रहे तो लोगों को हैरानी तो होगी ही।

क्या आप भी यकीन कर पा रहे हैं नहीं ना लेकिन हां एक पति की तीन पत्नियों को एक साथ व्रत रखते और पूजा करते हुए देखा गया। वह भी तब जब तीनों पत्नियां आपस में सगी बहनें है। चित्रकूट में रहने वाले कृष्ण की तीन पत्नियां हैं और तीनों पत्नियां सगी बहनें हैं। तीनों बहनें करीब 18 साल पहले कृष्ण को अपना पति स्वीकार किया था। तब से तीनों बहने एक साथ खुशी-खुशी रहती हैं। एक पति के साथ तीनों बहन ने एक साथ करवा चौथ का त्यौहार भी मनाते हैं।

चित्रकूट निवासी तीन बहने शोभा रिंकी और पिंकी की शादी कृष्ण से 18 साल पहले हुई थी। कृष्ण के पिता की दुकान में नौकर था। तभी बड़ी बहन शोभा को उससे प्यार हुआ और दोनों ने मंदिर में शादी की। जिसके बाद शोभा अपने पति कृष्ण के साथ अपने पिता के घर पर ही रहते थे। इसी दौरान शोभा की छोटी बहन रिंकी से भी प्यार हुआ जिसके बाद कृष्ण ने उससे भी मंदिर में शादी कर ली। पिंकी कृष्ण का प्रेम प्रसंग में कुछ दिन बाद वह भी मंदिर में शादी कर ली। जिसके बाद तीनों बहने साथ रहने लगी। साथ ही सभी त्योहार को मनाने के साथ करवा चौथ का व्रत एक साथ रखती हैं। पति की लंबी आयु के इस व्रत को साथ शाम को चांद देखकर पति तीनो को अपने हाथ से पानी पिलाकर व्रत तोड़ता है और यही नहीं तीनों पत्नियों के दो-दो बच्चे भी हैं। इस वीडियो को आप ट्विटर पर News24 पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top