लंदन में सारा तेंदुलकर ने मनाया अपना 25वां बर्थडे, लंदन से आई तस्वीरें

Sara Tendulkar celebrated her 25th birthday in London

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अपनी रियल लाइफ और अपने प्रोफेशनल लाइफ दोनों के लिए चर्चा में रहते हैं। उनके बेहतरीन खेल प्रदर्शन ने पूरे भारत का दिल जीता है। ऐसे में वह ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं जिन्हें भारत वासियों से तो प्यार मिलता ही है लेकिन विदेश सी खिलाड़ियों और प्रशंसकों से भी उन्हें सम्मान के साथ प्यार भी मिलता रहता है। सचिन तेंदुलकर की बेटी का 25 वां बर्थडे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाल ही में उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने बेहद ही अनोखे और खूबसूरत अंदाज में अपना 25वां जन्मदिन मनाया। हालांकि इन दिनों सारा तेंदुलकर अपनी पढ़ाई के लिए लंदन में मौजूद हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह पजामा और टीशर्ट पहने हुए हंसते नजर आ रही हैं। यही नहीं बर्थडे केक काटते हुए उन्हें देखा जा सकता है‌ सोशल मीडिया पर उनका यह खूबसूरत सा वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KHEL YAARI (@khelyaari)

सारा तेंदुलकर का बेहद ही खूबसूरत और क्यूट सा वीडियो फैंस को खूब पसंद आया। जहां उन्होंने इस प्यारी सी तस्वीर की तारीफ की तो वही उनके संस्कारों की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जो विदेश में मौजूद होने के बावजूद भी ऐसी खूबसूरत और अपने फैशन सेंस से फैंस का दिल जीत ले रही हैं। सारा तेंदुलकर के बर्थडे का यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट khelyaari पर शेयर किया गया है। जिसे लोग लगातार देख रहे हैं वह पसंद करने के साथ ही इनके वीडियो पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top