सपना चौधरी को डांस करते देख दादा जी को चढ़ा जवानी का जोश, लगाने लगे जापानी ठुमके

sapana dance with old people

आज के यूग में फेंमस सपना चौधरी को तो सभी जानते होंगे, ये एक हरियाणवी डांसर है जिनके डांस और गाने को ढेरों लोग चाहने वाले हैं, सपना चौधरी का मसहूर डांस लोगों के दिलो में छाया हुआ है, इनका ठुमका और इनका जबरदस्त डांस लोगों को घायल कर देता है। इनको अपने डांस के वजह से ये पहचान मिली है जिससे करोडों लोग आज इन्हें जानने वाले हैं आप सभी इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी के लाइव डांस को देखने के लिए लाखों लोग इक्ट्ठा हुए हैं, जिसमे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी लोग मौजूद है।

सपना चौधरी का ठुमका देख ताऊ को चढ़ा जवानी का जोश

आप सभी इस वीडियो में देख रहे होंगे की कैसे एक दादा जी सपना चौधरी को डांस करते देख अपने पैर को थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे है, यह वीडियो सपना चौधरी के लाइव डांस का है जहाँ वह लोगों के बीच डांस कर लोगों को अपने डांस से आकर्षित कर रही है तभी उनको डांस करते देख बुढ़े ताऊ को अपने जवानी के दिन याद आ गए है और ताऊ भी भरे भीड़ में अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं, जिसे सपना चौधरी भी देख कर दंग रह गई हैं । इस वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग का सूट पहन कर “खड़ी रोड़ पे वेट करू” हरियाणवी गाने पर ठुमका लगाती हुई नजर आ रही है और भरे भीड़ में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं ।

आइये देखते है वायरल वीडियो 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर “Trimurti cassettes” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है जिसपे अब तक में 9 हजार से भी ज्यादा लाइक और ढेरों कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी से ज्यादा लोग बुढ़े ताऊ के डांस की तारीफ़ कर रहे हैं, बुढ़ापे में चढ़ा इनके जवानी का जोश देख सभी लोग दंग रह गए हैं, सोशल मीडिया पर बूढ़े दादा ने अपने डांस से तहलका मचा कर रख दिया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top