सपना चौधरी मास्क लगाकर लखनऊ कोर्ट में पहुंची, जाने क्या था मामला

Sapna Chaudhary in high court

हरियाणवी डांसर तथा सिंगर सपना चौधरी अपने फैंस के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। आज जहां वह अपने स्टेज परफॉर्मेंस से दूर है वही अपने ऑफिशियल अकाउंट पर तरह-तरह के वीडियो अपलोड करके अपने फ्रेंड्स के संपर्क में रहती हैं। वैसे तो हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। सपना चौधरी का और विवादों का गहरा नाता है। कभी वह डांस की वजह से चर्चा में रहती है तो कभी अन्य कारण से परंतु इस बार फिर सपना चौधरी का नाम सुर्खियों में है। जिसकी वजह से उसे लखनऊ के कोर्ट में अपने आप को तलब करना पड़ा। यह एक पुरानी धोखाधड़ी के मामले का है।

सपना ने किया चार सौ बीसी 

दरअसल यह मामला 2018 के अक्टूबर महीने की है। जहां लखनऊ आज थाना क्षेत्र के स्मृति उपवन में “डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी “का लाइव कंसर्ट्स आयोजित किया गया। शो मे हर टिकट ढाई हजार रुपए का रखा गया। परंतु लास्ट मोमेंट में सपना चौधरी ने परफॉर्मेंस करने के लिए मना कर दिया और उसके बाद उन्होंने उसके बाद शो को रद्द कर दिया जिसके बाद काफी ज्यादा हंगामा हुआ।

आइये जाने पूरा मामला 

यह मामला थाने में पहुंचा और सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगा। परंतु सपना चौधरी एक बार भी लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में नहीं अपने आप को हाजिर की, जिसकी वजह से उन पर गैर जमानती वारंट जारी किया गया। गैर जमानती वारंट को रिकॉल कराने के लिए सपना चौधरी को मास्क लगाकर कोर्ट में पहुंचना पड़ा। कोट पहुंचने के बाद लेटेस्ट जानकारी के अनुसार सपना चौधरी का गैर जमानती वारंट भी रिकॉल कर दिया गया है।

आपकी क्या राय है 

वही शो में अपने आप को अनुपस्थित करने के कारण आशियाना थाने में सपना चौधरी के साथ 6 आयोजकों पर भी धोखाधड़ी का एफ आई आर दर्ज हुआ। उसी केस के सिलसिले में सपना चौधरी कोर्ट में पेश हुई तथा वकीलों के सामने अपने पक्ष को भी रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top