लोगो के सामने आया सलमान खान का असली रूप, चेहरा देख भड़की पब्लिक

salman khan

लोगो के सामने आया सलमान खान का असली रूप, ये मेकअप से चुपाते है अपनी असली उम्र,असली चेहरा देख भड़की पब्लिक।

सलमान खान एक ऐसी हस्ती है, जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में है,सलमान खान का जन्म इंदौर,मध्य प्रदेश,भारत में 1965 में हुआ था,इसके हिसाब से सलमान 2022 में सलमान 57 साल के हो गए है।

सलमान की फैन फॉलोइंग।

सलमान की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है,इनकी फैन सॉल्विंग इंडिया तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि इनकी फैन फॉलोइंग फॉरेन में भी है,जैसे दुबई में दुबई में सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, दुबई में इनके फैंस इनकी फिल्म को देखने के लिए काफी पैसे खर्च करते हैं।
सलमान खान का पूरा नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान है,

salaman khan

बड़े दिनों बाद खुला काला सच 

अपने आप को आधा हिंदू और आधा मुस्लिम मानते हैं क्योंकि इनके पिता मुस्लिम और माता हिंदू है। एक्टर सलमान खान का कद 5 फीट 8 इंच इनके बालों का रंग काला और आंखें भरी है। सलमान खान हिंदू धर्म के देवताओं का बहुत आदर करते हैं यह गणेश चतुर्थी जैसे त्योहारों को भी बहुत अच्छे से मनाते हैं, मुसलमान को मुसलमान हिंदू भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, उनकी ज्यादातर फिल्मों में इन्होंने हिंदू का किरदार निभाया है।

सलमान कैसे छुपाते है अपनी उमर।

सलमान खान 56 वर्षीय पुरुष पर फिल्मों में हैं कम उम्र का दिखाने के लिए उनका मेकओवर किया जाता है, सलमान भी कम उम्र का देखने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करते हैं और अपनी डाइट का भी बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं, बॉलीवुड में अच्छी बॉडी सलमान की मानी जाती है दिनेश सल्लू भाई के नाम से भी जाना जाता है।
और सब एक्टर अपनी उम्र को कैसे छुपाते हैं इसे वीडियो में बताया गया है इस वीडियो को “@Earth adventure in हिंदी”नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top