बॉलीवुड का गाना छोड़ भोजपुरी में घुसी रानू मंडल, पहला गाना हुआ वायरल

ranu mandal with khesari

इंटरनेट की खोज रानू मंडल ने बांग्लादेशी सुपरस्टार के संग गाया नया गाना

इंटरनेट के माध्यम से रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल एक बार फिर से वापस आ गई है, और इस बार उनके साथ में बांग्लादेशी सुपर स्टार हीरो आलोम, दोनों ने मिलकर एक गाना “तुमि चरा अमी ” गाना को गाया तथा उसका वीडियो भी शेयर किया जो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है l रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश के लोकप्रिय शख्सियत हीरो अलोम ने पिछले साल नवंबर में है रानू मंडल के साथ कोलैबोरेशन की घोषणा की थी।

वायरल हुई फिर से रानू मंडल 

अलोम द्वारा यूट्यूब पर साझा किया गया वीडियो डायनेमिक रिकॉर्डिंग स्टूडियो का है। सोनू सिंह ने लाल रंग का ड्रेस पहना है एक साथ दोनों ने बहुत ही मधुर गीत गाया और मुस्कुराते हुए ही गया। यूट्यूब पर या वीडियो वायरल होते ही रानू मंडल को फिर से इंटरनेट पर देखकर लोगों ने उन्हें बधाई दी तथा उनका खुशी से स्वागत भी किया।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

रानू मंडल का वीडियो अलोम के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया। जहां लाखों लोगों ने देखा वही 14000 लोगों ने पसंद भी किया इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा ” जिसका बंगाल के लोग इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह समय पूरा हो गया आगे बढ़ो हीरो आलम और उनकी टीम ” एक अन्य यूजर ने लिखा” रानू मंडल हीरो आलम के साथ बेहद अच्छी लग रही है मैं चाहता हूं दोनों एक दूसरे के बंधन में बस जाए और आगे ऐसे ही कई गाने प्रोड्यूस करते रहे ”

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top