बच्चे ने किया जबरदस्त तरीके से पुष्पा राज , डायलॉग मारते समय खुल गयी पैंट, लोग बोले…

pushpa dialog

एक छोटे से बच्चे ने अदाकारी के मामले में किया अल्लू अर्जुन के डायलॉग की कॉपी, जिसे देखने के बाद शायद अल्लू अर्जुन भी हो जाए ना पानी पानी – अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत पुष्पा फिल्म का नशा अभी तक लोगों के दिल से नहीं उतरा है, इस फिल्म के काफी डायलॉग तथा गाने सोशल मीडिया पर काफी दिन तक छाए रहे, पर अभी भी इसका नशा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के डायलॉग तथा गाने का रील आम आदमी से लेकर सिलेब्रिटीज तक काफी लोगों ने बनाया तथा सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं किया।

वही श्री वाली गाने की धुन शादी-ब्याह से लेकर हर पार्टी में छाई रही। पर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटे से बच्चे ने इस फिल्म के एक डायलॉग को ऐसा कॉपी किया कि जिसे देखकर शायद अल्लू अर्जुन भी शर्मा जाए।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा इसी फिल्म के प्रसिद्ध डायलॉग ” मैं झुकेगा नहीं” को कॉपी करता दिखाई दे रहा है, इस बच्चे ने अल्लू अर्जुन के। सिगनेचर स्टाइल की कॉपी की है। जिसे देखने के बाद हर आदमी उसका दीवाना हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hitesh K Nayak (@hitesh_nayak.99)

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर hitesh – nayak.99 के अकाउंट पर देख सकते हैं, जिसे करीब एक करोड़ लोगों ने देखा, वही 3500000 लोगों ने पसंद किया, वही काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस बच्चे की एक्टिंग की बढ़ाई करते हुए कहा कि ” पुष्पा के बचपन के रोल के लिए डायरेक्टर से बात करना चाहिए। और काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन गे हार्ड वाला तथा फायर वाला इमोजी बनाकर से किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top