पंजाब सरकार के वादों को खोखला दिखाता वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

punjab government news

जब चुनाव आता है तो नेताओं के नए-नए वादे और नए-नए जनता को लुभाने के लिए स्कीम आते रहते हैं। इनका असर कितना होता है वह चुनाव के बाद ही दिख जाता है जो नेता घर-घर घूम घूम के हाथ जोड़ते थे और अपने वादों को गिनाते थे। वह नेता चुनाव खत्म होते ही सारे वादे भूल जाते हैं और हर गांव की गली तक को भूल जाते हैं।

ऐसे ही पंजाब में जब आप आदमी पार्टी के नेता बने तो कुछ दावे किए गए थे। पंजाब में भगवंत मान सरकार ने जनता से दावा कर रही थी कि पंजाब में बढ़ रहे नशे पर नकेल कसे जाएगी लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है उसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग जोरों शोरों से देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल एक वीडियो देखा गया जिसमें कुछ फोटोज है और जिसे बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने हाल ही में एक अपने टि्वटर हैंडल के जरिए शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा “आप ने पंजाब को पूरी तरह से तबाह कर दिया दीपक टीनू जैसे गैंगस्टरों को न केवल भागने दिया गया बल्कि नशा माफिया भी चरम पर है! अमृतसर के बाबा बकाला कस्बे का एक और वीडियो जिसमें एक युवक नशे में धुत नजर आ रहा है”

वीडियो में दिख रहा शख्स नशे में ऐसा धूत हो गया है कि वह बार-बार आगे जाने की कोशिश करता है लेकिन उसके कदम लड़खड़ाए जा रहे हैं और वह बार-बार गिर जाता है। कुछ देर कोशिश करने के बाद वह खेत से बाहर सड़क किनारे आ जाता है। हालांकि इस दौरान भी वह फिर से गिर जाता है। इस वीडियो के अलावा शहजाद पूनावाला ने और भी वीडियो शेयर किया है जो नशे से संबंधित है।
यह वीडियो पंजाब सरकार की पोल खोल रहा है। जिस पर पब्लिक भी जमकर रिएक्शन दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top