पुलिस की टीम के ऊपर चढ़ा काचा बादाम का असर, किया गजब का डांस

kacha badam

सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम गाना काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है, वैसे तो इस गाने को भारत के पश्चिमी बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुवन बडायाकर जी ने गाया है, इस गाने की प्रसिद्धि अब देश में ही नहीं विदेशों तक भी पहुंच गई है जहां पर आम इंसान से लेकर खास व्यक्ति तक रिश्ता था वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर का ‘कच्चा बादाम’ गाना दुनियाभर में फेमस है, जिसकी वजह से उन्हें भी खूब पॉपुलैरिटी मिली। उनका ‘कच्चा बादाम’ म्यूजिक वीडियो भी लोगों को काफी रास आया। यहां तक होली पर कोलकाता में सजाए गए एक पंडाल में उनकी मूर्ति प्रदर्शित की गई। इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अब भी इस गाने का जलवा है।

जाहिर है कि आपने भी इस गीत पर एक रील बनाई ही होगी! अब पुलिसकर्मियों का एक क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे इसी गाने पर ऐसे नाच रहे हैं कि आपके चेहरे पर मुस्कान पक्की है।

अभी सोशल मीडिया पर इसी गाने का डांस एक अनोखे ढंग से दिखाया गया इसमें दिखाया गया है कि जैसे पुराने समय में सर्कस में होता था, वैसा ही कुछ इसमें दिखाया गया है। जो सायद आपको भी पसंद आ जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top