पुलिस के बच्चे ने टीचर को दे डाली धमकी, पापा पुलिस है गोली मार देंगे

Police child threatened the teacher

बच्चों के फनी वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में काफी नजर आते हैं। उनका तोतला कर बोलना उनकी शरारती हर किसी को पसंद आती है। बच्चे भी जरा नटखट होते हैं। अगर कोई शरारत कर रहे है और उन्हें इस बात पर डाटा जाए तो फिर उनकी नौटंकी शुरू हो जाती है। एक बच्चे का ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह बच्चा अपने टीचर को रोते-रोते धमकी दे डालता है। बचपन में काफी शरारत होते हैं और बड़े ही मासूमियत से सारी बात को नकार जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है। छोटे बच्चे की देखिए उसकी बातें तो आपको भी खूब हंसी आएगी।

टीचर को गोली मारने की दी धमकी बच्चे ने

आप सभी ने सुना है जब दो गुटों के बीच लड़ाई होती है तो लोग एक दूसरे को मारने की धमकी देते हैं लेकिन अगर छोटे बच्चे से ऐसी बातें सुनी जाएंगे तो क्या हाल होगा। वीडियो देखने को मिला है जिसमें छोटा बच्चा स्कूल की क्लास में रोता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही टीचर ने उसे कुछ बोला उसने सबसे पहले कहा “मेरे पापा पुलिस में है” इस पर टीचर भी जवाब देती हुए पूछती हैं “तुम्हारे पापा पुलिस में है तो क्या?” जिसका जवाब बच्चा देता हुआ कहता है “मार देगा गोली” टीचर ने कहा किसको मार देगा फिर जवाब आता है संदूक के ऊपर रखी है फिर टीचर ने कहा क्या रखा है? मुझे मारोगे बच्चा बोलता है हां।

वीडियो देखकर बड़े बड़ों के उड़े होश

आखिर में टीचर ने कहा आप पढ़ाई क्यों नहीं करते जिसके बाद बच्चा रोते-रोते चुप हो जाता है। कुछ सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है जिसे टि्वटर पर@Guljar_Sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के ऑप्शन में लिखा गया है “मेरे पापा पुलिस में है” इस वीडियो को 55 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 23 सौ से अधिक लाइक आने के साथ ही इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने नहीं लिखा है मासूम की मासूमियत लेकिन घरवालों को विशेष ध्यान रखने की भी जरूरत है क्योंकि घर पर कहीं हाथ में गलती से बच्चेको चला दिया तो अनहोनी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top