विशाल अजगर को मगरमच्छ को निगलते हुए वाली तस्वीरें हुई वायरल

Pictures of giant python swallowing crocodile go viral

ऑनलाइन शेयर की गई भयानक तस्वीरों में एक जैतून अजगर एक ऑस्ट्रेलियाई मीठे पानी के मगरमच्छ को पूरा निगलता दिख रहा है। माउंट इसा, क्वींसलैंड में एक कैकर ने तस्वीरें क्लिक कीं और ऑस्ट्रेलिया में एक गैर-लाभकारी संस्था जीजी वाइल्डलाइफ रेस्क्यू द्वारा ऑनलाइन साझा की गईं।

एक जैतून के अजगर की अद्भुत तस्वीरें :

ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे बड़े सांप और पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े एक ऑस्ट्रेलियाई मीठे पानी के मगरमच्छ (मगरमच्छ जॉनस्टोनी) पर फ़ीड करते हैं, ये तस्वीरें मार्टिन मुलर द्वारा कयाकिंग करते समय ली गई थीं। माउंट ईसा क्वींसलैंड,” जीजी वाइल्डलाइफ रेस्क्यू ने 1 जून को ऑनलाइन तस्वीरें साझा करते हुए लिखा।
परेशान करने वाले, तस्वीरें 20,000 से अधिक पोजीशन और 42,000 से अधिक ‘शेयर’ के साथ वायरल हो गए हैं। लाइव साइंस के अनुसार, अजगर अपनी आहार महत्वाकांक्षाओं के लिए जाने जाते हैं – उनके अलग-अलग निचले जबड़े के कारण उनका मुंह बहुत चौड़ा हो सकता है। वे अपने से बड़े जानवरों को खाने के लिए जाने जाते हैं, जिनमें हिरण, मगरमच्छ, मगरमच्छ और – कुछ अवसरों पर – यहाँ तक कि मनुष्य भी शामिल हैं। जैतून का अजगर, जो ऑस्ट्रेलिया का मूल निवासी है, लंबाई में 13 फीट तक बढ़ सकता है।

वायरल हुआ हैरान कर देने वाला वीडियो :

Pictures of giant python swallowing crocodile go viral

मगरमच्छ को निगलते हुए जैतून के अजगर की तस्वीरें ऑनलाइन व्यापक रूप से वायरल हो गई हैं, और हजारों टिप्पणियां एकत्र की हैं। “कमाल की तस्वीरें! मुझे लगा कि मगरमच्छ जीत गया होगा,” एक व्यक्ति ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा। “अविश्वसनीय !! मैं अपनी कश्ती को माउंट ईसा नहीं ले जाऊंगा!” एक और जोड़ा।
2017 में, एक इंडोनेशियाई व्यक्ति 23 फुट के विशाल अजगर के पेट के अंदर मृत पाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top