कोबरा सांप के साथ मस्ती कर रहे थे लोग, पड़ गया लेने के देने- वायरल वीडियो

cobra saap

आए दिन सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं, अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि सांप घर में घूस गया है, अधिकतर सांप अपना शिकार ढूंढते हुए घरो में घूस जाते हैं जिससे घर के लोगों को काफी परेशानीया झेलनी पड़ती हैं। घर में सांप हो तो घर में सदस्यों के जान को खतरा हो सकता है, खासतर सांप जब किंग कोबरा हो तो खतरा बढ़ जाता है, आज के इस वीडियो में आप सभी को करीबन 13 फिट लम्बा कोबरा सांप देखने को मिल रहा है, यह भयानक सांप किसी परिवार के घर में अपना बसेरा बना लिया है, अचानक घर के परिवार पर हमला बोल रहा है इसके बाद घर के सभी परिवार मिलकर सांप को सही सलामत पकड़ने कि पुरी कोशिश कर रहे है।

भयानक सांप घर के परिवार के लिए बना घातक

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि घर में एक 13 फिट लम्बा सांप छुपकर बैठा होता है, तभी एक युवक कि नजर सांप के उपर पड़ती हैं, युवक सांप को देख तेज आवाज में चिल्ला उठता है तभी वहां घर के सभी सदस्य इक्ट्ठा हो जाते हैं। एक युवक सांप को पकड़ने के लिए सामने आता है और स्नेक कैटचिंग स्टीक के सहारे से सांप को पकड़ने लगता है सांप इतना खतरनाक होता है कि युवक का कठिन परिश्रम कोई रंग नही लाता है, सांप गुस्से में आकर युवक को काटने के फिराक़ में होता है और लगातार अपने मुख से अपना जहर बाहर निकालता है।

सांप घर के लोगों को डराने कि कोशिश करता है लेकिन बिना डरे और बिना हार माने घर में सभी लोग मिलकर भयानक सांप का मुकाबला करते हैं, कोई झाडू तो कोई डंडा लेकर निडरता के साथ सांप का सामना करने के लिए तैयार है, काफी देर तक ये मुकाबला चलता रहता है फिर अंत में एक महिला प्लास्टिक का थैला लाती है और युवक को देती है, युवक सांप के मुख को उस थैले से ढ़क देता है फिर धीरे धीरे सांप को उसी थैले में भरकर बांध देता है। इस तरह पूरा परिवार मिलकर काफी मेहनत और मशक्कत के बाद सांप को पकड़ने में सक्षम होता है और भयानक सांप का सामना करके परिवार के सदस्य अपनी जान बचाते है, अच्छी बात तो यह है कि घर के सभी लोग सांप को बिना कोई हानि पहुचाए सफलता पूर्वक पकड़ते है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर “KingCobra Hunter” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर 1.7 मिलियन व्युज और 7.8 हजार लाइक आ चुके हैं, लोग इस वीडियो को देख ढेरों कमेंट कर कमेंट मे अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top