पापा की परी घोड़े के सामने करने लगी डांस, तो घोड़े ने भी सिखाया सबक

Papa's angel started dancing in front of the horse

आजकल तो सोशल मीडिया पर रेस और शार्ट वीडियो का दौर चल रहा है और इस दौर में लोग अपने शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए शेयर कर देते हैं लेकिन कुछ लोगों पर इसका नशा ऐसा चढ़ा है कहीं भी रील्स बनाना शुरू कर देते हैं और यह भी ध्यान नहीं देते हैं कि वह जहां वीडियो और रील्स बना रहे हैं वह उनके लिए खतरनाक भी हो सकता है लेकिन इस समय तो इंटरनेट का ही धुन सवार है। ऐसे में हादसे अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें रील्स बनाने के चक्कर में एक हादसा हो जाता है लेकिन गलिमत यह रहती है कि हादसे से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है।

दरअसल एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें रील्स बनाने के चक्कर में एक लड़की ने कुछ ऐसा कांड कर दिया जो बाद में बेहद ही फनी हो गया लेकिन अगर मौके पर कुछ होता तो यह खतरनाक भी साबित होता। दरअसल एक लड़की खुले मैदान में अपने डांस की वीडियो बना रही थी वह भी बनाने का जगह तो खूबसूरत ही था लेकिन घोड़े के पास खड़े होकर वह डांस करते नजर आई। घोड़े को उस लड़की की यह हरकत बिल्कुल भी नहीं पसंद आती है। जिसके बाद घोड़े ने ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल नहीं रोक पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने “हमें मार डाला हमें मार डाला गाने पर डांस कर ही रही थी कि घोड़े ने तुरंत उस पर हमला बोल दिया‌ जिसके बाद वह लड़की वहां से भागी जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट की जाएगी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट bhutni ke memes पर शेयर किया गया है।जिसे 60 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इसे पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक पापा की परी ने आखिरी कोशिश की लेकिन उड़ नहीं पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top