“साथ निभाना साथिया” की कोकिला बहन रियल लाइफ में देती है बड़े बड़े एक्ट्रेस को मात, देखें तस्वीरें

kokila ben Sath Nibhana Sathiya

अगर हम धारावाहिक की बात करें तो लोग बहुत सारे सीरियल देख कर अपना टाइम पास करते हैं. अगर साथ निभाना साथिया सीरियल की बात की जाए तो इस सीरियल की अपनी एक अलग पहचान है. साथ निभाना साथिया सीरियल को लोग शाम को बचाओ से देखते हैं. इस शो में गोपी बहू का किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है और वह एक दूसरे किरदार की बात की जाए कोकिला मोदी की तो लोग डर जाते हैं. कोकिला मोदी का रोल रूपल पटेल ने अदा किया है।

kokila ben Sath Nibhana Sathiya

शो में कोकिला मोदी जिस तरह इनका वेशभूषा है बहुत ही लुभावना लगता है. लोग उनके परफॉर्मेंस देख बहुत ही प्रभावित होते हैं. साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी का किरदार एक आदर्श महिला के रूप में था. लेकिन वास्तविक जीवन में वैसी नहीं है जैसी शो में दिखती हैं।

साथ निभाना साथिया मशहूर एक्टर कोकिला दिखती है ऐसी, आप भी

वास्तविक जीवन में रूपल पटेल यानी कोकिला मोदी जैसी दिखती है वैसी है नहीं है. रूपल पटेल लाइफ मे पहली बार 1995 में फिल्म महक से शुरुआत की थी। उसके बाद उनको कई धारावाहिक सीरियलों में देखा गया, लेकिन आप तो जानते होंगे साथ निभाना साथिया से उनको जो सम्मान मिला है. वह हर घर में छाया हुआ है।

देखें तस्वीरें 

कोकिला मोदी रियल लाइफ में एक मॉडल लड़की की तरह रहती है. रूपल पटेल आज के तौर-तरीकों को फॉलो करती हैं. और वेस्टर्न कपड़े पहनने का बड़ा शौक रखती है. और वह अपने जीवन को काफी स्टाइलिश रहना चाहती हैं।

सोशल मीडिया का यह तस्वीर यूज़र द्वारा शेयर किया गया है इस तस्वीर में कोई एडिटिंग नहीं की गई है. यह तस्वीर उनके रियल लाइफ से जुड़ी हुई है. इस तस्वीर में आप उनके वास्तविक जीवन से परिचित हो जाएंगे. इस तस्वीर कोई यूजर बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top