शख्स ने नाग की कर दी हत्या, क्रोधित नागिन ने जो किया काफी दर्दनाक था

nag nagin ka badala

आज तक हम लोगों ने फिल्मों में देखा है कि अगर सांप के जोड़े में से किसी एक को मार दिया जाए तो दूसरा सांप उसका बदला जरूर लेता है। परंतु कभी-कभी यह वास्तविक जीवन में भी देखने को मिल जाता है।

नागिन ने लिया बदला 

ऐसी ही कहानी अभी सुनने में आ रही है कि यूपी के रामनगर में एक ऐसी ही घटना हुई जो कि लोगों को काफी हैरान कर रही हैं। रामपुर के स्वार तहसील के गांव मिर्जापुर में एहसान नाम का एक आदमी जो कि किसी फॉर्म में काम करता है रहता है। एक दिन उसने दो नाग प्रजाति को एक संग देखा उसने मौके पर ही एक को तो मार दिया परंतु दूसरा साप बच गया। अब यह सब एहसान को 7 बार काट चुका है। एहसान का कहना है कि शायद वह नागिन है जो बदला लेने के लिए बार-बार उस पर हमला कर रही हैं। इस वजह से एहसान हमेशा डरा रह रहा है।

फिल्मी कहानी हुई सच 

वही इंसान का कहना है कि आपकी वजह से ना तो वह मजदूरी करने जा रहा है। उसे हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं सांप उस पर हमला ना कर दे और उसे नुकसान ना पहुंचा दे। वही इंसान एक गरीब व्यक्ति है उसके घर में चार बच्चे हैं जिसका भरण पोषण करना उसी की जिम्मेदारी है। उसके अनुसार उसे इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि अगर उसके लाठी से सांप की मृत्यु हो जाएगी तो नागिन उससे बदला लेने बार बार आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top