सपेरा ने जैसे बजाया बीन, उसके बाद नाग नगीन के जोड़े ने जो किया, हैरान कर देगा आपको- वीडियो

NAG NAGIN

आजकल सोशल मीडिया पर सांप से संबंधित काफी वीडियोस वायरल हो रहे हैं, वैसे तो साफ एक विषैला जानवर है, अगर वह किसी को भी काट ले तो उसका बचना एकदम नामुमकिन है, परंतु उसी में कई लोग ऐसे भी हैं जो सांप को अपने बस में कर लेते हैं, शाम को अपने बस में करने के लिए बीन की आवश्यकता होती है, भी ऐसा वाद्य यंत्र है जिसकी आवाज सुनकर सांप नाचने लगता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर दिखाए गए वीडियो में एक सपेरा बीन बजा रहा है और शुरुआत नहीं दिखाया गया है कि उसके पास कई डिब्बे हैं जिसके अंदर सांप है, बीन की आवाज सुनकर वह सारे सांप काफी अच्छा नाच करते नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल पर Traditional BD इस वीडियो को अभी तक 11 करोड़ लोगों ने देखा वहीइस वीडियो को अभी तक 11 करोड लोगों ने देखा वही 315 हजार लोगों ने पसंद किया, वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” वैसे तो सांप मे सुनने की क्षमता नहीं होती,

परंतु इस बीन को सुंदर डांस सिर्फ इसलिए कर रहा है क्योंकि बीन की दिशा बदल रही है ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” सपेरे ने बहुत अच्छा बीन बजाया, इसी के साथ काफी लोगों ने उस सपेरे के बीन बजाने की कला को सराहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top