नवजात शिशु को छोड़ दुनिया से चली गई माँ, अब इस प्रकार से बच्चे को पापा पिलाते है दूध

bap beta ko dudh pilate huye

बच्चे सबसे ज्यादा अपने मां के ही करीब होते हैं, कितना भी पिताजी कर ले लेकिन बच्चे अपनी मां को ही सबसे पहले ढूंढते हैं, आज के समय मे जहां महिलाएं भी पुरुष के संग काम करने लगी हैं,। अतः उन्हें वक्त बेवक्त घर से बाहर रहना पड़ता है, इस समय पिता को ही मां का दायित्व निभाना पड़ता है, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें माता की अनुपस्थिति में पिता ने अपना फर्ज कैसे निभाया यह दिखाया गया है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि यह छोटा बच्चा जिसकी उम्र 6 से 7 महीने की होगी, जिसमें किसी बच्ची को उसकी मां की आवश्यकता सबसे ज्यादा होती है उस समय शायद किसी वजह से उसकी मां घर में नहीं है और उनका काम उनके पापा को करना पड़ रहा है। इस परिस्थिति में बच्चे को भूख लगी है और वह हमेशा अपनी मां का चेहरा ही देखकर दूध पीता है तब उसके पिता ने एक नया आईडिया खोजा। उन्होंने बच्चे के मुंह में दूध पीने वाली बोतल लगा ले और अपने चेहरे पर अपनी पत्नी का चेहरा लगाकर लोरी बजाते हुए तथा बच्चे को हिलाते हुए आसानी से दूध पिला देता है। वाकई यह दिल छूने वाला वीडियो है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर earth – brains ने शेयर किया है इसे अभी तक काफी लोगों ने देखा, वही 1.5 मिलियन लोगों ने पसंद किया इसी के साथ काफी लोगों मैं कमेंट सेक्शन में हार्ड वाला इमोजी बनाकर सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top