जहरीले सांपों के बीच शख्स ने अजगर के साथ किया स्टंट, खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

man did stunt with python

सांप से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते है। जैसा कि सभी जानते हैं बेहद ही खतरनाक और जहरीले होते है। जिनके काटने से अगर वक्त पर इलाज ना हो तो मृत्यु हो जाती है। ऐसे में जिससे इंसान और जानवर दोनों ही दूर ही रहते हैं और अगर इनकी बात की जाए तो इनकी दुनिया भर में कई प्रजातियां मौजूद है।

कुछ जहरीले हैं तो कुछ जहरीले नहीं भी है, लेकिन इसका ज्ञान बहुत कम ही लोगों को है कि कौन से जहरीले होते है, कौन से नहीं, इन्हीं खतरनाक सांपों से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल है जिसे देखते ही सभी हैरान हो जा रहे है।

दुनिया के खतरनाक सांपों का भंडार

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं एक बड़ा सा हाल है जहां सांपों का भंडार है। यहां पर एक शख्स लकड़ी से बने केज में इन सांपों को बंद कर रहा है। वह अलग-अलग प्रजाति के सांपों को कैद कर रखा है। यह युवक खतरनाक और विशालकाय अजगर को बाहर निकालता है। बड़े आराम से अपनी गर्दन में लपेट कर कभी हाथों बेहद प्यार से पेश आता है। युवक का व्यवहार उन सांपों के साथ देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मानो तो दोनों दोस्त हो।

अजगर भी युवक को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। दोनों का प्यार देख कर ही समझ आ रहा है कि दोनों तो सिर्फ प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि अजगर काफी विशालकाय है और जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाए लेकिन यह युवक इससे जरा भी खौफ नहीं खा रहा है। वजन की अगर बात की जाए तो 250 पॉइंट का हो सकता है इसका वजन, जिसे वह युवक आसानी से उठाकर अपनी गर्दन पे रख ले रहा है। साथ ही आप देखेंगे सांप के ढेर सारे अंडे भी दिख रहा है।

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल The Reptarm पर शेयर किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 6.1 करोड़ व्यूज और 1.1 लाख लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। यह वीडियो लोगों का दिल दहला कर रख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top