चेहरे से बदसूरत जान कर हल्के में ले रहे थे लोग, मगर जब कमर हिलाई सबकी आह निकल आयी

VIRAL DANCE VIDEO

शादी के समय में जहां पहले सिर्फ लड़की ही डांस किया करते थे आज समय बदल गया है ढोल बजते ही जितना तेजी से लड़के उठते हैं नाचने को, उतनी ही तेजी से लड़कियां भी शामिल हो जाती है डांस में, और अगर इस माहौल में नागिन की धुन बज जाए तो जितने एक्साइटेड लड़के होते हैं उतनी ही एक्साइटिड लड़कियां भी होती है। अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

चेहरे पर मत जाइये गुण देख के आप भी हैरान हो जायेंगे आप 

वायरल वीडियो रीवा, सिंगरौली गांव का है, जहां देखने पर ऐसा लग रहा है कि शादी का माहौल है, घर के बाहर जीप वगैरह में कुछ सामान लद रहा है। वहां कुछ महिलाएं भी घुंघट में मौजूद है तभी वहां बैंड बजना शुरू हो जाता है, वहीं शादी में मौजूद एक लड़की अपने आप को रोक नहीं पाती और नाचने के लिए उठ जाती है और गजब कर डांस करती है, यह लड़की वही किसी गांव की है और जिसका नाम आम्रपाली दुबे है। जितनी देर बैंड बज वह लड़की गजब का डांस करती रहती है। उसका डांस लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

आइये देखते है वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Youtuber Alka पर दे सकते हैं इस वीडियो को अभी तक 32 लाख लोगों ने देखा वही 8.1 हजार लोगों ने पसंद किया।इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की,एक यूजर ने लिखा “बहुत सुंदर ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” अद्भुत ” वही काफी लोगों ने कमेंट किया उस लड़की की डांस को काफी सराहा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top