साली ने दिया जीजा को खुलेआम डांस चैलेंज, मगर भूल गयी की जीजा मूड में है- देखें वीडियो

jija sali dance video

जीजा साली का रिश्ता जितना मजाक भरा होता है।उतना ही दोस्ताना भी, क्योंकि इन दोनों की रिश्तो के बीच खुलापन काफी होता है, और अच्छा दोस्त वही होता है जो अपने दोस्त के संग सारी बातें शेयर कर सके, और शादी के सीजन में अगर जीजा साली के बीच मजाक ना हो मस्ती ना हो तो वह सब शादी अधूरी होती है,।अभी शादी के सीजन में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जीजा और साली का डांस दिखाया गया है। जिसमे साली ने दिया जीजा को खुलेआम डांस चैलेंज दिया है और जीजा भी पीछे नहीं हटते।

वायरल वीडियो एक डांस समारोह का है। जहां पर काफी लोग उठकर अपना अपना डांस दिखा रहे हैं। तभी वहां एक करीब 14 – 15 साल की लड़की थिराकती हुई आती है और तभी उसका साथ देने के लिए उसके जीजा जी भी आ जाते हैं lऔर दोनों गजब का पंजाबी गाना जो कि सुखबीर सिंह ने गाया है ,गाने के बोल हैं तारे गिन गिन ” पर दोनों जमकर नाचते हैं गाने के बोल के हिसाब से और चुकी गाना पंजाबी है तो बीट्स भी काफी हाई लेवल पर हैं। दोनों एकदम एनर्जी से भरा हुआ डांस करते नजर आते है ।

साली ने दिया जीजा को खुलेआम डांस चैलेंज वीडियो वायरल 

इस जबरदस्त एनर्जी से भरे डांस को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया से यूट्यूब अकाउंट के पेज Gauri princess पर जाना होगा।इस वीडियो को अभी तक 56 लाख लोगों ने देखा। वही 47 हजार लोगों ने पसंद भी किया। इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” माइंड ब्लोइंग डान्स, अवसम ” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ” आपका डांस देखकर विश्वास ही नहीं होता, अविश्वसनीय” इस प्रकार कमेंट सेक्शन में काफी लोगों ने जीजा साली के डांस की सराहना की।

यह भी जाने

जुबिन नौटियाल के गाने पर भाभी जी का डांस ने उड़ाया गर्दा, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top