जीत की खुशी में शख्स ने महिला को गोद में उठाया, फिर खाने पड़े चांटे, वीडियो वायरल

viral funny video

सोशल मीडिया पर कई बार इतनी मजेदार मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि व्यक्ति देखने के बाद अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर शख्स घंटों हंसने को मजबूर हो जा रहा है।

वायरल वीडियो एक ग्रामीण परिवेश का लग रहा है। जहां पर एक बुजुर्ग पत्थर उठाने की कोशिश कर रहा है। देखने से साफ लग रहा है कि पत्थर काफी भारी है परंतु वहां मौजूद लोग उसे उठाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं उत्साहित कर रहे हैं। वही काफी भीड़ भी नहीं हुई है लोग या जाने के लिए उत्सुक हो कि वह व्यक्ति पत्थर उठा लेगा कि नहीं, वह व्यक्ति पत्थर को उठा लेता है परंतु उत्साह में या फिर अनजाने में ऐसा काम कर बैठता है कि खुद ही हंसी का पात्र भी बन जाता है ।

दरअसल काफी कोशिश करने के बाद वह व्यक्ति पत्थर उठा लेता है और उसके बाद वह पत्थर को पीछे की तरफ फैककर काफी तेजी से खुशी में नाचने लगता है। नाचते-नाचते वहां पर मौजूद भीड़ में एक महिला होती है वह उसको पास पहुंचता है और उसे भी गोदी में उठा लेता है। बस फिर क्या था उस महिला को गुस्सा आ जाता है। वही महिला का रिएक्शन काफी ज्यादा अजीब सा होता है। महिला असहज हो जाती हैऔर तुरंत उस व्यक्ति को एक जोरदार झापड़ भी मार देती है।

देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BKS 💕💗 (@memes.bks)

यह सारी सिचुएशन इतनी ज्यादा फनी है कि हर व्यक्ति है वीडियो देखने के बाद हंस हंस कर लोटपोट हो जा रहा है वैसे या वीडियो कहां का है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।वैसे यह मजेदार वीडियो हम सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट memes- bks पर देख सकते हैं इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा वही लगभग 3000 लोगों ने पसंद भी किया इसी के संग काफी लोगों ने कमेंट बॉक्स में जाकर इस वीडियो के लिए हंसने वाला इमोजी भी सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top