दसवीं के एग्जाम में स्टूडेंट ने Answer Sheet पर लिख डाला- पुष्पा राज..अपुन लिखेगा नहीं…

10 th exam

आजकल के छोटे-छोटे बच्चे क्या कर कुछ कर जाए जिसके बारे में लोगों का अंदाजा लगाना भी काफी मुश्किल है, अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे ने ऐसा कारनामा किया कि देखने वाला और सुनने वाला दोनों को ही बहुत आश्चर्य हुआ।

अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत फिल्म पुष्पा दराइस को आए काफी दिन हो गया परंतु लोगों के बीच इसका क्रेज अभी भी देखने को सुनने को मिला ” वैसे तो इस फिल्म के डायलॉग तथा गानों भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी प्रचलित हुए। आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक सोशल मीडिया पर अपने-अपने रील्स बनाकर अपलोड किए। पर अभी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद लोगों को काफी ज्यादा आश्चर्य हो रहा है।

दरअसल इस फिल्म का डायलॉग का अब असल जिंदगी पर भी लोगों पर असर पड़ने लगा है, दरअसल हुआ ये कि अभी दसवीं के एग्जाम के दौरान एक बच्चे ने उत्तर पुस्तिका पर लिख दिया पुष्पा पुष्पा राज…… अपुन लिखेगा नहीं. बस फिर क्या जिसने भी यह पड़ा उसकी हंसी कंट्रोल ही नहीं हो रही है, वैसे तो पुख्ता सबूत नहीं है,पर लोगों का कहना है कि यह उत्तर पुस्तिका जो भी देख रहा है उससे बहुत हंसी आती है।

इसे ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अल्लू अर्जुन के फिल्म का डायलॉग अब मात्र बड़ों पर ही नहीं छोटे बच्चों पर भी प्रभावित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top