पत्नी के काम को आसान समझ Roti बनाने आया पति, करवा बैठा ऐसा कांड, वीडियो वायरल

viral comedy

अक्सर हम सुनते हैं कि पति लोग पत्नी के काम को कोई महत्व नहीं देते, उनके अनुसार पत्नियां दिन भर घर में बैठी रहती है कोई काम धाम नहीं करती है, आदमी लोगों से ही घर चलता है क्योंकि वह बाहर जाकर पैसा कमाता है। अभी सोशल मीडिया पर इसी बात को लेकर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वह वीडियो में दिखाया गया है कि एक आदमी किचन में अपनी वाइफ के पास आता है और उसे उसके काम यानी की रोटी बनाने को एक बेकार काम बताता है। बस फिर क्या था पत्नी ने कहा आप ही रोटी बनाकर दिखाइए। पति इस काम को आसान समझ कर बेलन लेकर जैसे ही आटे के लोहे पर बेलन चलाने की कोशिश करता है इतनी तेजी से बेलन लगाता है कि सारा आटा उसके चेहरे पर आकर गिर जाता है।

बस उसका चेहरा पूरा आटा से भर जाता है इसके बाद वह सारा दोस्त उस बेलन को ही देने लगता है। वहां मौजूद उसकी पत्नी काफी तेज से हंसने भी लगती है। इसीलिए कहा जाता है कि जिसका काम उसी को साजे।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल पर News Trend ने शेयर किया है। इसे अभी तक 3.1हजार लोगों ने देखा वही 50 लोगों ने पसंद किया इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, ज्यादातर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाला इमोजीस बनाकर सेंड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top