ऋतिक और कैटरीना के विज्ञापन को लेकर हुआ विवाद – Zomato पर उठा बड़ा सवाल, कंपनी ने दी उसके लिए सफाई।

Zomato के ऋतिक और कैटरीना वाले एड पर मचा वबाल

भारत में फूड डिलीवर करने वाली कंपनियां काफी तेजी से वृद्धि कर रही हैं। इसमें कई विदेशी कम्पनी यहां पर कार्य कर रही है। आपको बता दे की जोमैटो कपंनी के एक लड़के का वीडियो सामने आया था, जिसमें उसके साथ बदतमीजी की गई थी। उसके बाद कंपनी द्वारा डिलीवरी ब्वॉय का साथ दिया गया।

Zomato के ऋतिक और कैटरीना वाले एड पर मचा वबाल
लेकिन वर्तमान में जोमैटो के एक विज्ञापन को लेकर विवाद बना है। जोमैटो ने रितिक रोशन और कैटरीना कैफ को लेकर दो विज्ञापन जारी किए है। जिन पर एक बार फिर से लोग सवाल उठा रहे हैं। इसमें कहा गया की जोमैटो अपने फूड डिलीवरी ब्वॉय की इंसल्ट कर रहे हैं।

Zomato के ऋतिक और कैटरीना वाले एड पर मचा वबाल

डिलीवरी ब्वॉय का शोषण कर रही है जोमैटो

विज्ञापन को देखने के बाडी लोगो द्वारा सवाल उठाये गए जिसमे कहा गया की यह डिलीवरी बॉय की इंसल्ट है। रितिक रोशन और कैटरीना कैफ इस ऐड में दिखाई दे रहे है। आपको बता दें कि रितिक रोशन के विज्ञापन में रितिक रोशन जैसे ही घर का दरवाजा खोलते हैं तो सामने डिलीवरी बॉय उन्हें नजर आता है। इसमें वक समोसा ऑर्डर किया था। इसके बाद दरवाजा खोलते ही रितिक डिलीवरी बॉय को कोई मिल गया फिल्म का जादू कहते हैं क्योंकि वह सर पर हुड पहने हुए बारिश में भीगता हुआ आता है।
यह सभी कुछ ऐड में देखने के बाद लोगों ने जोमैटो कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने डिलीवरी बॉय का शोषण कर रही है।

जोमैटो ने दी सफाई

इसके बाद जोमैटो ने आगे बढ़ते हुए सफाई दी है की विज्ञापन का मतलब हमारे डिलीवरी बॉय को एक हीरो की तरह रिप्रेजेंट करना है। क्योंकि कई बार देखा जाता है कि लोग उनका सम्मान नहीं करते। हम उन्हें हीरो के तौर पर सबके सामने ला रहे हैं ना कि उन्हें किसी प्रकार की समस्या में डालने की कोशिश कर रहे हैं। हम इसके माध्यम से यही बताना चाहते है की, डिलीवरी ब्वॉय अपने काम के प्रति कितने वफादार हैं।

आपको बता दे की ऐसा ही एक मामला थोड़े दिन पहले आया था, जिसमें एक लड़की ने डिलीवरी बॉय की काफी इंसल्ट की थी और उसके साथ मारपीट पर उतर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top